कमलनाथ सरकार ने प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया: नरेंद्रसिंह तोमर - eaglenews24x7

Breaking

कमलनाथ सरकार ने प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया: नरेंद्रसिंह तोमर


भोपाल। प्रदेश में सरकार कमलनाथ नहीं बल्कि ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की जनता बनाएगी। अंचल में जिसके साथ भीड़ है, जिसने विकास किया है, जिसको लोग सुनना चाहते हैं, जिसको पसंद करते हैं, उसी को वोट देंगे और उसी की सरकार चुनेंगे। कमलनाथ सरकार ने 15 महीनों में प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है। कमलनाथ सरकार ने शिवराज सरकार की जनहित वाली सभी योजनाओं को बंद कर प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। यह बात केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर ने मुरैना जिले के अंबाह और पोरसा नगर में आयोजित रोड शो के दौरान कही। रोड शो में शामिल अभिनेता राजपाल यादव ने जनता से आग्रह किया कि तीन तारीख को कमल के सामने वाला बटन दबाएं और पार्टी प्रत्याशी को जिताएं।
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना, संबल योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना सहित गरीबों के हित में शिवराज सरकार द्वारा लागू की गई तमाम योजनाओं को बंद कर दिया था। अब मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने उन्हें दोबारा शुरू किया है। श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ वादाखिलाफी कर उन्हें ठगने का काम किया। किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। उन्होंने कहा कि चंबल एक्सप्रेस वे की शुरुआत शिवराज सरकार ने की थी, जिसे कमलनाथ की सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया और केंद्र को जमीन के अधिग्रहण का प्रस्ताव ही नहीं भेजा। शिवराज सरकार ने आते ही जमीन का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी ने इस योजना के लिए 8.30 हजार करोड़ की मंजूरी भी दे दी है। अगले एक माह में इसके लिए भूमिपूजन कर दिया जाएगा।
- अंबाह, पोरसा में हुआ मेगा रोड-शो, स्वागत के लिए उमड़ी भीड़
केन्द्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास, पंचायती राज मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और फिल्म अभिनेता राजपाल यादव, हेमंत पाण्डे ने भाजपा प्रत्याशी कमलेश जाटव के समर्थन में रविवार को अंबाह एवं पोरसा नगर में रोड-शो किया। रोड-शो में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने जहां शिवराज सिंह जी की सरकार को स्थायित्व देने और विकास के लिए भाजपा को वोट देने का आग्रह किया, तो वहीं अभिनेता राजपाल यादव एवं हेमंत पाण्डे ने फिल्मी अंदाज में मतदाताओं से कमल के फूल को सेट करने की अपील की। रोड-शो का अनेकों जगहों पर कार्यकर्ताओं एवं आमजन ने पुष्पवर्षा, कर एवं पुष्पहारों से स्वागत किया।
- अंबाह में जयदेवी गार्डन से शुरू हुआ रोड शो
अंबाह नगर में केंद्रीय मंत्री श्री तोमर का रोड-शो पोरसा रोड स्थित जयदेवी गार्डन से शुरू हुआ। जिसके बाद पिनाहट चौराहा, जग्गा चौराहा से होता हुआ मुरैना रोड तिराहा पहुंचा, यहां से रोड-शो मुख्य बाजार में माता के मंदिर पहुंचा, जहां रोड-शो का समापन हुआ। रोड शो में भाजपा प्रत्याशी कमलेश जाटव, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता, अग्रवाल महासभा के संरक्षक एवं प्रसिद्ध उद्योगपति रमेश गर्ग, जिनेश जैन, प्यारे सिंह तोमर, विधानसभा प्रभारी पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया, अनूप सिंह, मीडिया प्रभारी नीरज सिंह भदौरिया सहित भाजपा के विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में आमजन मौजूद थे।
- पोरसा में हुआ दो किमी लंबा रोड-शो
केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने अभिनेता राजपाल यादव और हेमंत पांडे के साथ पोरसा में रोड-शो किया। दो किमी लंबे रोड-शो का शुभारंभ पोरसा बस स्टैण्ड से हुआ। बरगद चौराहा, खण्डा रोड, सब्जी मण्डी, अटेर रोड से होते हुए रोड-शो अटेर चौराहा पहुंचा, जहां समापन हुआ। रोड-शो में भाजपा जिला जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता, प्रत्याशी कमलेश जाटव, प्रताप सिंह तोमर, रामकुमार गुप्ता, अरुण गुप्ता, अरविंद तोमर, साहब सिंह तोमर, मुन्ना सिंह तोमर, जिला मीडिया प्रभारी नीरज सिंह भदौरिया सहित भाजपा के मण्डल, मोर्चा एवं अन्य प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल थे।