सोमनाथ एक्सप्रेस में 50 लाख 94 हजार के साथ पकड़ा गया युवक,आखिर मामला क्या है जाने.... - eaglenews24x7

Breaking


सोमनाथ एक्सप्रेस में 50 लाख 94 हजार के साथ पकड़ा गया युवक,आखिर मामला क्या है जाने....

जबलपुर से भोपाल जा रहा था हवाला का पैसा......


सोमनाथ एक्सप्रेस में 50 लाख 94 हजार के साथ पकड़ा गया युवक।

जबलपुर:-शहर से हवाला का पैसा भोपाल जाने के पहले ही आरपीएफ के हाथ लग गया।आरपीएफ ने सोमनाथ एक्सप्रेस से एक युवक को 50लाख 94 हजार के साथ गिरफ्तार किया है।


जानकारी के अनुसार आरपीएफ को सूचना मिली कि सोमनाथ एक्सप्रेस के एसी कोच में एक युवक बैग में लाखों रूपए केस लिए हुए हैं।आरपीएफ ने सूचना के आधार पर सोमनाथ एक्सप्रेस के एसी कोच बी-2 में दबिश दी तो आरपीएफ को देखकर युवक भागने लगा जिसे घेराबंदी करके पकड़ा गया। आरपीएफ सब इंस्पेक्टर डीपी मेहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया आरोपी खुद को भोपाल भीम नगर का निवासी राजेश पाल बता रहा था।किसी काम से जबलपुर आया हुआ था,युवक के पास इतने सारे पैसे कहां से आए इस संबंध में जब पूछताछ की गई तो वह जवाब नहीं दे पाया।


आरोपी राजेश पाल के बैग में 500-500 के कुल 10 हजार नोट और दो-दो हजार के 47 नोट मिले।आरपीएफ ने आरोपी का टिकट पर्ची (पीएनआर 87389365 74)जब्त कर लिया है।उक्त बैग जब्त करते हुए आरपीएफ की टीम उसे पोस्ट पर लेकर गई।वहां पूछताछ के बाद आयकर विभाग को सूचना दी गई।मौके पर आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर योेगेंद्र ठाकुर और उनकी टीम पहुंची थी। आरोपी को आयकर विभाग के हैंडओवर करते हएु जांच सौंप दी गई है आगे की जांच आयकर विभाग करेगा।

 

हवाला का था रकम,आरोपी को मिलते ढाई हजार रुपए...


आरोपी राजेश पाल ने हवाला की रकम के साथ पकड़े जाने पर काफी हंगामा भी किया फिर आरपीएफ ने सख्ती दिखाई तो तोते की तरह सब कुछ बताने लगा। बोला कि वह पेंट-पुट्‌टी का भोपाल में काम करता है।एक महीने पहले वह भोपाल निवासी चेतन नाम के व्यक्ति के घर पेंट-पुट्‌टी का काम करने गया था।उसी समय उसने ऑफर दिया था कि एक काम है और रोज के ढाई हजार रुपए मिलेंगे उसे सिर्फ एक शहर से दूसरे शहर के बीच ट्रेन से यात्रा करनी है।