राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के द्वारा जिला कप्तान को दिया गया ज्ञापन,आखिर क्यों ?जानने के लिये पढ़े पूरी खबर.... - eaglenews24x7

Breaking


राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के द्वारा जिला कप्तान को दिया गया ज्ञापन,आखिर क्यों ?जानने के लिये पढ़े पूरी खबर....

जबलपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की जबलपुर इकाई द्वारा जबलपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर जबलपुर एसपी को ज्ञापन दिया गया.......

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की जबलपुर इकाई के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जबलपुर में लगातार देह व्यापार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जबलपुर के बहुत से स्पा सेंटर में देह व्यापार का कार्य चल रहा है यही नहीं जबलपुर के ग्वारीघाट क्षेत्र और भेड़ाघाट क्षेत्र जो कि पर्यटक स्थल है उस जगह पर भी देह व्यापार असामाजिक तत्वों द्वारा कराया जा रहा है।

यदि कहा जाये तो जबलपुर के रिहायशी  कॉलोनियों में भी देह व्यापार के अड्डे असामाजिक तत्वों द्वारा बनाए गए हैं।

कई बार जिसकी शिकायत संबंधित थानो में की गई पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई पुलिस द्वारा नहीं की गई जबलपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में देह व्यापार के अड्डे असामाजिक तत्वों के द्वारा बनाये जा रहे हैं।

जबलपुर पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जाती जिसको लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की जबलपुर इकाई द्वारा जबलपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर जबलपुर पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन दिया गया और साथ ही उचित कार्यवाही करने की मांग की गई।