कोरोना कर्फ्यू में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,रास्ते में प्रशासन ने पकड़ लिया,जानिए फिर क्या हुआ....... - eaglenews24x7

Breaking

कोरोना कर्फ्यू में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,रास्ते में प्रशासन ने पकड़ लिया,जानिए फिर क्या हुआ.......

कोरोना कर्फ्यू में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,रास्ते में प्रशासन ने पकड़ लिया,जानिए फिर क्या हुआ.......



कोरोना के खौफ को देखते हुए 15 मई तक के लिए लॉक डाउन है। वहीं,दूसरी ओर कई लोग लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा रहे है।ये उनके लिए उनके परिवार के लिए समाज के लिए और पूरे देश के लिए बहुत नुकसानदायी है।

होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील के ग्राम नाहरकोला में सामने आया है,जहां पर बिना अनुमति दूल्हे को बारात लाना महंगा पड़ गया। पकड़े गए तो छुपाया मुंह जानकारी के अनुसार नाहरकोला एक दूल्हा अपनी दुल्हन लेने बारात लेकर पहुंच गया जबकि पूरे प्रदेशभर में लॉक डाउन है,वहीं धारा 144 भी लागू है इसके बावजूद बिना अनुमति के दूल्हा बारात लेकर पहुंच गया।

प्रशासन को इस बात का पता तब चला जब तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार आसपास के गाँव का दौरा कर के लौट रहे थे तभी तहसीलदार प्रमेश जैन को बारात से भरी गाड़ी दिखाई दी जब उन्होंने गाड़ी रुकवाई तो गाड़ी में दूल्हा सहित उसके परिजन थे जिसके बाद उक्त गाड़ी को उनके द्वारा तहसील कार्यालय लाया गया जहाँ दूल्हे का चालान काटने सहित समझाईस दी गई।

जब दूल्हे को पकड़ा तो दूल्हे ने शर्म के मारे अपना मुंह छुपा लिया।दूल्हे और बारातियों को गाड़ी से नीचे उतारा और पूछताछ की गई।जिसके बाद उन्हें एसडीएम अखिल राठौर के द्वारा फटकार लगा जाने के निर्देश दिए गए।