इलाज़ के दौरान डॉक्टर ने एक बच्ची से की अश्लील हरकत,आस पास के लोगो ने की डॉक्टर की पिटाई,पढ़े पूरी खबर..... - eaglenews24x7

Breaking

इलाज़ के दौरान डॉक्टर ने एक बच्ची से की अश्लील हरकत,आस पास के लोगो ने की डॉक्टर की पिटाई,पढ़े पूरी खबर.....

Mig थाना क्षेत्र में इलाज़ के दौरान डॉक्टर ने एक बच्ची से की अश्लील हरकत,आस पास के लोगो ने की डॉक्टर की पिटाई....
एम आइ जी थाना क्षेत्र में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक डॉक्टर के द्वारा इलाज करने के बहाने एक बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है अपनी माँ के साथ इलाज कराने गई एक बच्ची के साथ डॉक्टर ने क्लीनिक पर अश्लील हरकत की पीड़ित परिवार डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने एमआईजी थाने पहुंचा।

इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र मे एक डॉक्टर द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है बच्ची डॉक्टर के यहां तबीयत खराब होने के चलते अपना इलाज कराने गई थी बच्ची के साथ उसकी मां भी डॉक्टर के क्लीनिक पर गई थी डॉक्टर ने बच्ची को चेकअप करने के बहाने चेकअप रूम में ले गया और वहां उसने उसके  साथ अश्लील हरकत की बच्ची द्वारा शोर मचाए जाने पर उसकी मां ने डॉक्टर को रंगे हाथों पकड़ लिया इतने में ही आस पड़ोस के लोग वहां एकत्रित हो गए और उन्होंने डॉक्टर की जमकर पिटाई की पीड़ित परिवार डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने एमआईजी थाने पहुंचा।


गौरतलब है कि संक्रमण काल के दौरान डॉ अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों का इलाज कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे डॉक्टर भी है जो इस तरीके का कृत्य कर कर डॉक्टरी पेशे को बदनाम कर रहे हैं।