भाजपा कार्यालय में रखी गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मीडिया द्वारा सवाल पूछे गये तो मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस को छोड़कर भागे,जाने आखिर मामला क्या है..... - eaglenews24x7

Breaking


भाजपा कार्यालय में रखी गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मीडिया द्वारा सवाल पूछे गये तो मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस को छोड़कर भागे,जाने आखिर मामला क्या है.....

भाजपा कार्यालय में मंत्री तुलसी सिलावट ने रखी कॉन्फ्रेंस।


जब मीडिया ने सवाल पूछे तो प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भागे ..

इंदौर में कोरोना महामारी के चलते अस्पतालों में आईसीयू बेड एसडीयू बेड के लिए अभी भी मरीजों को होना पड़ा है परेशान हालांकि प्रदेश शासन द्वारा ऑक्सीजन के और जीवन रक्षक दवाइयों के पूर्ति करने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।


लेकिन अस्पतालों में अभी भी गंभीर मरीजों को बेड समय पर नहीं उपलब्ध होने के चलते उनकी जीवन लीला समाप्त हो रही है,लेकिन जिम्मेदार जनप्रतिनिधि अभी भी गोलमोल जवाब देते नजर आए।

प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट से जब मीडिया ने सवाल किया  कि ऑक्सीजन प्लांट में अभी भी परिजनों की लाइन लगी हुई है।

उसको लेकर मंत्री ने कहा कि मांग और पूर्ति में सामंजस नहीं बैठ पा रहा है लेकिन मध्य प्रदेश सरकार इस को लेकर गंभीर है और जल्द ही इसका निराकरण किया जाएगा वहीं राधा स्वामी सत्संग न्यास में कोविड-19 केयर सेंटर को लेकर कहा कि सवा करोड़ के 3 प्लान लगाए गए हैं जिसमें मरीजों का उपचार किया जा रहा है।हालांकि इंदौर शहर के लिए कोरोना चैन तोड़ना बहुत जरूरी है जिसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रयासरत है।


वही नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने अस्पतालों में अभी भी चल रही मारामारी को लेकर कहा की एक-दो दिन में धीरे धीरे कुछ मरीजों को कोविड-19 सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा ताकि अस्पतालों से बेड गंभीर मरीजों के लिए खाली हो सके।


इसके बाद जब मीडिया ने मंत्री तुलसी सिलावट और गौरव रणदिवे से शहर में ऑक्सीजन की कमी एवं रेडमीसीवर इंजेक्शन के बारे में सवाल किया तो वह जवाब ना देते हुए प्रेस कान्फ्रेंस छोड़ कर चले गए।