संस्कारधानी में लोगों को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कोरोना महामारी के बचाव के लिए किया जा रहा है जागरूक,पढ़े पूरी खबर....

संस्कारधानी में लोगों को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कोरोना महामारी के बचाव के लिए किया जा रहा है जागरूक....


कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के सम्बंध मे नुक्कड़ नाटक के माध्यम से संस्कारधानी जबलपुर वासियों को जबलपुर पुलिस द्वारा किया जा रहा है जागरूक....
पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के मार्ग दर्शन में संस्कारधानी जबलपुर वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के सम्बंध मे नुक्कड़ नाटक के माध्यम आज दिनाॅक 20-4-2021 को थाना मदन महल क्षेत्र अन्तर्गत मदन महल चौक के पास लोगों को जागरूक करते हुये कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु बरती जाने वाली सावधानियों को बताया गया साथ ही पुलिस एंव प्रशासन का सहयोग करने हेतु अनुरोध किया गया।

साथ ही मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा के द्वारा जनता से यह अपील की गई आपको अपनी जिंदगी का फैसला स्वयं लेना है कि आपके लिए माक्स जरूरी है या वेंटिलेटर फैसला आपका है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के सम्बंध में नुक्कड नाटक के माध्यम से प्रतिदिन शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों की घनी बस्तियों एवं कालोनियों निवासियों को जागरूक किया जा रहा है।


नुक्कड़ नाटक में भूमिका निभाने वाले पात्र:-
यमराज-कमलेश यादव,
चित्रगुप्त-बबलू जैसवाल,
कोरोना-संजय पटेरिया,
गायक- गोलू अहिरवार,विनय दास
ढोलक वादक-अनिल चढार,

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे