शंकर शाह नगर वार्ड के पार्षद एवं शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाड़ेश्वर महावर और उसके भाइयों ने पड़ोसी पर किया जानलेवा हमला,पढ़े पूरी खबर......

शंकर शाह नगर वार्ड के पार्षद एवं शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाड़ेश्वर महावर और उसके भाइयों ने पड़ोसी पर किया जानलेवा हमला........

जबलपुर में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर के पूर्व पार्षद ठाड़ेश्वर महावर और उनके 3 भाइयों गुरुदयाल,अमित व रंजीत को हत्या के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया है।गोरखपुर पुलिस के मुताबिक ठाड़ेश्वर महावर और उनके भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले सुरेश पारिख के पुत्र शुभम पारिख पर सब्बल से जानलेवा हमला किया,जिसमें शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया।


सिर पर रॉड मारने का आरोप.....


बताया जाता है कि मंगलवार शाम 7 बजे शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष और उनके भाइयों का दीवार तोड़ने को लेकर पड़ोसी सुरेश पारिख और उसके पुत्र से विवाद हुआ था। इस दौरान सुरेश पारिख के पुत्र के गाड़ी से उतरते ही उस पर तीन बार रॉड से हमला कर दिया गया। सुरेश को भी मारने की कोशिश की गई। इस हमले में घायल हुए शुभम को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सुरेश पारिख की रिपोर्ट पर मामला कायम करते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की है। 


घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है वहीं पुलिस ने शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष समेत उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रदेश अध्यक्ष व उनके पड़ोसी सुरेश पारीख के बीच जमीनी विवाद था जिस पर शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष व उनके कुछ रिश्तेदार साथियों द्वारा सुरेश पारीख के दोनों बेटों पर प्राणघातक हमला किया गया जिसमें उसका एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है वहीं पुलिस ने शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष व उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे