निजी हॉस्पिटल में करोना मरीज को बंधक बनाने की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन की टीम ने डिस्चार्ज करवाया,पढ़े पूरी खबर...... - eaglenews24x7

Breaking


निजी हॉस्पिटल में करोना मरीज को बंधक बनाने की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन की टीम ने डिस्चार्ज करवाया,पढ़े पूरी खबर......

निजी हॉस्पिटल में करोना मरीज को बंधक बनाने की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन की टीम ने डिस्चार्ज करवाया।

जबलपुर:-आज सुबह-सुबह पूजापाठ से निवृति होते ही कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के मोबाइल एक मैसेज आया कि एक करोना पेशेंट को निजी अस्पताल में बिल की राशि पूरा न जमा करने पर हॉस्पिटल में बंधक बनाकर परिवार को पूरा पैसा जमा करने का दबाव बनाए हुए हैं मैसेज मिलते ही कर्मवीर शर्मा ने सीएमओ को मैसेज फॉरवर्ड करते हुए तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए। 

केयर बायं कलेक्टर के व्हाट्सएप नंबर 7587970500 पर बरगी निवासी संगीत जैन ने लिखा कि मेरे बड़े भाई संजय जैन कोरोना पाजिटिव होने के कारण सिटी हॉस्पिटल नागरथ चौक में 28 मार्च को भर्ती करवाया था।


हॉस्पिटल प्रबंधक द्वारा सेमी प्राइवेट वार्ड का प्रतिदिन ₹5000 रोज नर्सिंग सुविधा,डॉक्टर चेकअप और अन्य सुविधा का 2,500 कुल 7, 500 रू तय किया मैने 40,000 रू जमा कर दिया।


आज 2 अप्रैल को मैने अपने बड़े भाई का स्वास्थ अच्छा देखा और उनके स्वास्थ को अच्छा देखते हुए हॉस्पिटल प्रबंधक से बड़े भाई की छुट्टी करने की बात करी तो हॉस्पिटल प्रबंधन ने माना कर दिया और कहा कि 87,659 रू हॉस्पिटल का खर्च और 71,379 दवाइयों का खर्च की मांग की जा रही है एवं मेरे बड़े भाई को हॉस्पिटल में बंधी बना लिया गया है।

जानकारी मिलते ही कलेक्टर के आदेश पर  मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रत्नेश कुरारिया ने तत्काल ने डॉ प्रियंक दुबे नोडल अधिकारी और उनकी टीम को हॉस्पिटल भेजा।

टीम ने मरीज के परिवार और हॉस्पिटल प्रबंधक से जानकारी ली और दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाया और मरीज को डिस्चार्ज करवाया इस बीच अस्पताल प्रबंधक ने बंधक बनाने की बात से इनकार किया है।


जैन परिवार ने कलेक्टर के प्रति आभार व्यक्त किया।


संगीत जैन ने कलेक्टर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कलेक्टर साहब ने यह बहुत अच्छी सुविधा उपलब्ध करवाई है इससे आम नागरिकों को बहुत ही राहत मिल रही है जैसा कि आज मेरे परिवार को मिली है।

eaglenews24x7

समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

9479681930,

9752009923,

9425155106,