हॉस्पिटल प्रबंधन ने लिखाई रिपोर्ट चोरी करने वाले कर्मचारी काम करते है फार्मेसी दुकान पर,पढ़े पूरी खबर.... - eaglenews24x7

Breaking

हॉस्पिटल प्रबंधन ने लिखाई रिपोर्ट चोरी करने वाले कर्मचारी काम करते है फार्मेसी दुकान पर,पढ़े पूरी खबर....

हॉस्पिटल प्रबंधन ने लिखाई रिपोर्ट चोरी करने वाले कर्मचारी काम करते है फार्मेसी दुकान पर...


हॉस्पिटल प्रबंधन ने लिखाई रिपोर्ट चोरी करने वाले कर्मचारी काम करते है फार्मेसी दुकान पर...


भोपाल के सरकारी हॉस्पिटल से इंजेक्शन चोरी होने के बाद इंदौर शैल्बी अस्पताल में इंजेक्शन चोरी होने का मामला सामने आया है। 

अस्पताल प्रबंधन ने फार्मेसी कर्मचारी के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।उस पर 139 इंजेक्शन चुराने का आरोप है वही चार अन्य कर्मचारियों की भूमिका भी संदिग्ध है आरोपी ने अप्रैल की शुरुआत में ही 800 का इंजेक्शन 1200रुपए में बेच दिया था।


जब हॉस्पिटल प्रबंधन को इस मामले में मालूम पड़ा तो हॉस्पिटल ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जानकारी के अनुसार डेफरेम इंजेक्शन वही काम करता है जो रेमडेसिविर करता है दोनों में ड्रग सेम ही है।


तुकोगंज थाना टीआई कमलेश शर्मा ने बताया है कि आरोपी भूपेंद्र शैलीवाल के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है आरोपीअस्पताल के फार्मेसी दुकान में नौकरी करता है।उसने साथियों के साथ मिलकर 139 रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी कर बाजार में बेच दिए पुलिस ने ये भी बताया है कि आरोपी ने एक तारीख के पहले इंजेक्शन 800 की जगह 1200 रुपए में बेच दिए थे ये दवाई या हॉस्पिटल के फार्मा में काम आती है इसकी कीमत 2 लाख के करीब है।आरोपी के साथ और भी कोई हो सकता है  भूपेन्द्र सेल्बी की फार्मेसी विभाग में ही नौकरी करता है आगे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।