अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,थाना प्रभारी समेत पुलिस के 27 जवान कोरोना की चपेट में,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर.... - eaglenews24x7

Breaking


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,थाना प्रभारी समेत पुलिस के 27 जवान कोरोना की चपेट में,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर....

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,थाना प्रभारी समेत पुलिस के 27 जवान कोरोना की चपेट में,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर....

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल,ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल समेत पुलिस विभाग के 27 अधिकारी और जवान कोरोना वायरस की चपेट में।


जबलपुर :-अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल,ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल समेत पुलिस विभाग के 27 अधिकारी और जवान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देश दिया है कि कोरोना संक्रमित अधिकारियों और जवानों के संपर्क में आए विभाग के अन्य जवान अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए संक्रमण की जांच कराएं।इधर शनिवार को लॉकडाउन के दौरान शहर के प्रमुख तिराहों व चौराहे व्यवसायिक क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात रहा।


कांटेक्ट ट्रेसिंग पर जोर ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके:-


कोरोना संक्रमण की चपेट में आए पुलिस अधिकारियों और जवानों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है ताकि पूर्व में संपर्क में रहे अन्य लोगों को महामारी के खतरे से बचाया जा सके। कोरोना संक्रमित अधिकारियों के कार्यालय के संपर्क में रहने वाले कर्मचारियों को घर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं।इधर शनिवार को शहर स्थित तमाम फीवर क्लीनिक में पुलिस जवान भी जांच कराते नजर आए।बताया जाता है कि मास्क अभियान समेत कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस विभाग द्वारा चलाए जा रहे तमाम अभियान अधिकारियों और जवानों के लिए खतरा बन गए परंतु आम नागरिक को सुरक्षित रखने के लिए पुलिस कदम कदम पर जोखिम उठा रही है।


पुलिस अधीक्षक बहुगुणा ने कहा कि कोरोना संक्रमित अधिकारियों और जवानों की सेहत पर नजर रखी जा रही है विभाग के जवानों और अधिकारियों को संक्रमण से बचाया जा सके इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रत्नेश कुरारिया ने कहा कि संक्रमित अधिकारियों और जवानों की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर अन्य लोगों को खतरे से बचाया जाएगा।