गांव में रात को डीजे बजने की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस, गांव वालों ने विरोध किया तो बरसाईं लाठियां - eaglenews24x7

Breaking

गांव में रात को डीजे बजने की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस, गांव वालों ने विरोध किया तो बरसाईं लाठियां


जबलपुर, पुलिस की कार्रवाई में कई गांव वालों को चोट आई है। इसके बाद गांव वाले मामले की पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने की बात कर रहे हैं।

जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर पावला गांव में पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों को चोटें भी आई। पुलिस रविवार रात में डीजे बजने की शिकायत पर गांव में पहुंची थी। जिसके बाद ग्रामीण हंगामा करने लगे। बेलखेड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत तिवारी ने बताया कि गांव से ही डीजे बजने की शिकायत पर वहां पहुंचे थे। लेकिन, वहां कुछ लोगों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया।

जानकारी के मुताबिक पावला गांव वाले पंचायत भवन के सामने रविवार रात को युवा शक्ति संगठन की 6वीं वर्षगांठ मना रहे थे। पुलिस के आने पर वहां मौजूद कुछ लोग भाग गए। कुछ लोग वहां बच गए थे जो पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठी बरसाना शुरु कर दिया।

पावला गांव के रहने वाले चेत सिंह लोधी (65) ने बताया कि गांव के युवकों ने पंचायत भवन के पास युवा शक्ति संगठन की वर्षगांठ पर एक छोटा सा आयोजन रखा था। हर साल की तरह इस आयोजन में गांव के युवक और बच्चे बड़ों का आशीर्वाद लेते हैं। रात साढ़े 11 बजे बेलखेड़ा थाने की पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस वालों ने आते ही लाठियां बरसाना शुरु कर दी।