शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में ड्रग्स का सेवन करते थे सुशांत सिंह राजपूत', NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया - eagle news

Breaking

शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में ड्रग्स का सेवन करते थे सुशांत सिंह राजपूत', NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया


बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ जारी है। इस बीच ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत संग साल 2019 में फिल्म 'छिछोरे' में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर ने एनसीबी की पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत को वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखा था।

इंडिया डॉट कॉम ने इंडिया टीवी के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-एनसीबी की टीम के सामने श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी-कभी वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखने की बात स्वीकार की है। इसके अलावा एनसीबी ने एक्ट्रेस से सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा संग कथित ड्रग्स चैट को दिखाते हुए भी सवाल दागे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है। श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ को 3 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस सुबह 11.45 बजे पहुंच गई थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में कहा कि फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस में पार्टी का आयोजन किया गया था। श्रद्धा ने एनसीबी के सामने पार्टी में वीड और एल्कोहल होने की बात स्वीकारी है। रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है और बताया कि सुशांत के फॉर्म हाउस वाली पार्टी में 6-7 लोग मौजूद थे।

आपको बता दें कि एनसीबी ने 26 सितंबर को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को भी बुलाया था। एनसीबी की दीपिका पादुकोण से पूछताछ खत्म हो गई है और वह अपने घर के लिए रवाना हो गई हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका को एनसीबी फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है।