दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात कबूली


सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी हुई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन करने से इनकार किया।

एनसीबी ने कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सवाल किए गए। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान दोनों ने अक्टूबर 2017 के कथित ड्रग चैट की बात कबूल की, लेकिन दोनों ने सीधे जवाब नहीं दिए। दरअसल, इस चैट में दोनों ड्रग पर चर्चा कर रही थीं और क्लब कोको में मिलने की योजना बनाई थी। एनसीबी ने इसी मामले में समन जारी किया। उधर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी के बैलार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के पहुंचने पर एनसीबी ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के 2 मोबाइल फोन ले लिए गए। उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी, इसके लिए 3-4 राउंड हो सकते हैं।

एनसीबी ने कहा- ड्रग्स केस में अब तक 18 लोग गिरफ्तार एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा कि शनिवार को करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के स्टेटमेंट दर्ज किए गए। क्षितिज प्रसाद को अरेस्ट किया गया। आज किसी कोई समन इश्यू नहीं किया गया। हमने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे