प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को 12 सितंबर को कराया जाएगा गृह प्रवेश - eagle news

Breaking

प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को 12 सितंबर को कराया जाएगा गृह प्रवेश


जबलपुर,  प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अन्तर्गत पूर्ण हो चुके आवासों के हितग्राहियों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वर्चुअल कार्यक्रम में गृह प्रवेश कराया जायेगा तथा वह हितग्राहियों से संवाद भी स्थापित किया जायेगा। प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत 12 सितम्बर को प्रात: 11 बजे से प्रधानमंत्री जी द्वारा मध्यप्रदेश में गृह प्रवेश कार्यक्रम ऑनलाइन सम्पन्न होगा जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी भी जुड़ेंगे। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूर्ण हो चुके आवासों का हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि जबलपुर जिले में 24 मार्च 2020 से अब तक 2 हजार 912 हितग्राहियों के आवास पूर्ण कराये गये हैं। इन सभी आवासों का गृह प्रवेश कार्यक्रम ऑनलाइन संपन्न होगा।

उल्लेखनीय है कि जनपद पंचायत जबलपुर में 479, जनपद पंचायत पनागर में 307, जनपद पंचायत कुंडम में 350, जनपद पंचायत मझौली में 525, जनपद पंचायत पाटन में 376, जनपद पंचायत शहपुरा में 469 तथा जनपद पंचायत सिहोरा में 405 हितग्राहियों के प्रधानमंत्री आवास बनकर तैयार हो चुके है। प्रधानमंत्री आवास योजना में हितग्राहियों में अब खुशी की लहर है कि वे 12 सितंबर को अब अपने नये घर में प्रवेश करेंगे और नव जीवन का अनुभव करेंगे।