होम आइसोलेशन में रह रहे हर पॉजिटिव मरीज से संपर्क में रहें कलेक्टर ने दिये एसडीएम को निर्देश - eagle news

Breaking

होम आइसोलेशन में रह रहे हर पॉजिटिव मरीज से संपर्क में रहें कलेक्टर ने दिये एसडीएम को निर्देश


जबलपुर, कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने आज सुबह जिले में पदस्थ सभी एसडीएम की बैठक लेकर उनके क्षेत्र में होमआइसोलेशन में रह रहे प्रत्येक कोरोना मरीज से नियमित रुप से संपर्क में रहने के निर्देश दिये हैं।

श्री शर्मा ने बैठक में कहा कि एसडीएम को अपने क्षेत्र में होम होमआइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों के घर पर पोस्टर लगाना और उनके घरों का सेनिटाइजेशन भी सुनिश्चित करना होगा। उन्होंने कोरोना कंट्रोल एण्ड कमांड सेंटर से भी सतत् संपर्क बनाये रखने की हिदायत देते हुए कहा कि कंट्रोल एण्ड कमांड सेंटर से मिलने वाली हर सूचनाओं पर एसडीएम को त्वरित एक्शन लेना होगा।

कलेक्टर ने बैठक में आगामी त्यौहारों को देखते हुए धारा 144 के तहत लगाये गए प्रतिबंधात्मक आदेशों को भी अपने-अपने क्षेत्र में सख्ती से अमल में लाने के निर्देश बैठक में दिये। उन्होंने राज्य शासन द्वारा त्यौहारों को लेकर जारी गाईड लाइन से अवगत कराने थाना स्तर पर दुर्गोत्सव समितियों, टेंट हाउस संचालकों एवं मूर्तिकारों की बैठक लेने की बात भी कही। श्री शर्मा ने रोको-टोको अभियान के प्रभावी संचालन तथा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश भी बैठक में दिये।