Runway34 का ट्रेलर हुआ रिलीज,इस विमान हादसे पर बनाई गई है फिल्म....

Runway34 का ट्रेलर हुआ रिलीज,इस विमान हादसे पर बनाई गई है फिल्म....

मुंबई/विक्की झा।।अजय देवगन और अमिताभ बच्चन काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे,21 मार्च को रिलीज हुआ Runway34 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर धूम मचा रहा है। यह फिल्म विमान द्वारा हुए हादसे या कहे तो सत्य घटनाओं पर आधारित है।


इस फिल्म में अजय देवगन सिर्फ एक कलाकार ही नहीं निर्माता और निर्देशक की भूमिका में भी नजर आएंगे,यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 ईद के दिन रिलीज होगी।हालांकि बॉलीवुड में ईद के समय अधिकतर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है,लेकिन इस बार उनके फिल्म का शेड्यूल ना बन पाने के कारण,सलमान खान ने खुद अपने टि्वटर अकाउंट से अजय देवगन की फिल्म को प्रमोट करते हुए इस बार ईदी मेरा भाई अजय देगा ऐसा बोलते दिखाई दिए हैं।


आपकी जानकारी के लिए बता दें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ राकुल प्रीत,बमन ईरानी जैसे और भी कई कलाकार इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।यह फिल्म एक पायलट पर उठ रहे सवालों और हुए हादसे में जिम्मेदार आदमी के खुलासे को लेकर बनाई गई हैं।जहां जांच अधिकारी का रोल अमिताभ बच्चन बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं,ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि,दर्शकों द्वारा इस फिल्म को कितना पसंद किया जाता है। 


अभी हाल ही में अजय देवगन की पहली वेब सीरीज Rudra The Edge Of Darkness डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी,जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं, इस सीरीज में वह डीएसपी का किरदार निभाते नजर आए,वही आने वाली अगली फिल्म Runway34 में अजय देवगन के साथ-साथ राकुलप्रीत भी पायलट की भूमिका निभाते नजर आएंगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे