शक्कर व्यापारियों का हुआ पर्दाफाश दूसरों के नाम पर करते थे व्यापार..... - eaglenews24x7

Breaking


शक्कर व्यापारियों का हुआ पर्दाफाश दूसरों के नाम पर करते थे व्यापार.....

शक्कर व्यापारियों का हुआ पर्दाफाश दूसरों के नाम पर करते थे व्यापार.....

जबलपुर।।21मार्च को आयकर विभाग के उंच जांच अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर गोरखपुर और भी कई सारे छोटे बड़े तहसीलों में छापा मारा गया हैं।


सूत्रों के हिसाब से यह छापा मुख्य तौर पर जबलपुर के एसपीआर कॉलोनी,कटंगा में आयकर विभाग की टीम द्वारा दो शक्कर कारोबारियों के घर,कारखानों और गोदामों पर मारा गया हैं।सूत्रों के अनुसार इन दोनों कारोबारियों के नाम क्रमश:"भरत चिनानी और सुरेश हथवानी"बताए जा रहे है,दोनों के घरों पर बिना खबर छापा मारने की वजह से आयकर विभाग को कई बेनामी दस्तावेज बरामद हुए हैं, जिन्हें आयकर विभाग ने अपनी हिरासत में ले लिया है। 


आयकर विभाग का यह छापा सिर्फ जबलपुर तक ही सीमित नहीं रहा,अधिकारियों की एक टुकड़ी ने गोरखपुर के पास भी छापामारी की है। सूत्रों के अनुसार सुरेश हथवाणी और भरत चिनानी यह दोनों ठग व्यापारी दूसरों के नाम पर शक्कर का व्यापार कर रहे थे।मीडिया से हुई बातचीत के दौरान इनकम टैक्स अधिकारी ने बताया है कि,इस घोटाले की जांच होने पर करोड़ों रुपए बरामद हो सकते हैं,और कई बड़े-बड़े नाम भी आपको सुनने को मिल सकते हैं। ऐसे में जबलपुर प्रशासन इस जिला स्तरीय "चीनी घोटाले कांड"पर क्या प्रतिक्रिया दिखाती हैं,देखना काफी दिलचस्प होगा।