पीड़ित ने एम.जी.हेक्टर कार शो-रूम पर लगाया आरोप.... - eaglenews24x7

Breaking


पीड़ित ने एम.जी.हेक्टर कार शो-रूम पर लगाया आरोप....

पीड़ित ने एम.जी.हेक्टर कार शो-रूम पर लगाया आरोप....


ऊंची दुकान फीका पकवान ये मुहावरा आपने अक्सर सुना होगा....


जहां उपभोक्ता को बड़े-बड़े सपने दिखा कर घटिया माल टिका दिया जाता है और फिर उपभोक्ता न्याय के लिए चक्कर ही काटता रह जाता है।

ठीक ऐसा ही वाक्या जबलपुर शहर के आनंद नगर निवासी सैय्यद दिलशाद के साथ घटित हुआ है और कई चक्कर लगाने के बाद थक हार कर पीढ़ित न्यायालय की शरण मे जाने का मन बना चुका है।

दरअसल आनंद नगर आयशा बारात घर के पास रहने वाले सैय्यद दिलशाद ने अपनी मेहनत की कमाई से एक प्रतिष्ठित कंपनी एमजी हेक्टर की एक महंगी कार खरीदी थी।जिसका शोरूम मदन महल के पास है और सोचा था कि वह अपने परिवार के साथ शान से इस कार की सवारी करेगा।इस कार को खरीदने के लिए बाकायदा पीढ़ित ने 21लाख 75 हजार रुपये खर्च भी किये।लेकिन यह कार उनके परिवार में खुशियों की जगह परेशानियों का अंबार ले आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में कंपनी मेनिफेक्चरिंग डिफेक्ट था।जिसे पीढ़ित ने कई बार कंपनी को अवगत कराया।लेकिन कंपनी वाले अपना पल्ला झाड़ते हुए किनारा काटने लगे अब आलम यह है कि लाखों की यह कार कभी भी सड़क पर बन्द हो जाती है कभी इस महंगी कार को धक्का लगाना पड़ता है......

इस बात को लेकर पीढ़ित परिवार आर्थिक और मानसिक रूप से काफी दुखी है।बार बार कंपनी की गोलमोल बातों से तंग आकर पीढ़ित अपनी लाखों की लक्जरी कार को एक ट्राले में लादकर कर शोरूम पहुंचा।शोरूम पहुंचकर पीढ़ित ने अपने आर्थिक और मानसिक नुकसान की क्षतिपूर्ति किये जाने की बात कही है।

पीढ़ित ने मीडिया से अपना दुख साझा करते हुए कहा कि  26 जनवरी 2021 को उसने यह गाड़ी खरीदी थी।जो कि बीते कुछ महीनों में कई बार बीच सड़क में ही बंद हो गयी।कभी धक्का लगाकर तो कभी ट्राले में लोड करके कार को शोरूम लाया गया।लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया,,पिछले 2 माह से गाड़ी सर्विस सेंटर में ही पड़ी है लेकिन पीड़ित को उनकी समस्या से निजात नहीं मिल पा रहा है.....