संस्कारधानी की महिलाओं ने अपना हुनर दिखाते हुए मिस एवं मिसेज एमपी का खिताब जीता.... - eaglenews24x7

Breaking


संस्कारधानी की महिलाओं ने अपना हुनर दिखाते हुए मिस एवं मिसेज एमपी का खिताब जीता....

संस्कारधानी की महिलाओं ने अपना हुनर दिखाते हुए मिस एवं मिसेज एमपी का खिताब जीता....

जबलपुर।।महिलाओं में छुपी प्रतिभा को मंच प्रदान करने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने में एस.एस इवेंट के द्वारा मिस एमपी और मिसेस एमपी प्रतियोगिता आयोजित की गई।इस प्रतियोगिता में जबलपुर एवं अन्य क्षेत्रों से 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

वही एसएस इवेंट की डायरेक्टर शिखा श्रीवास्तव ने बताया कि हम पिछले चार-पांच साल से लगातार इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं और हमें बताने में गर्व हो रहा है की इस प्रतियोगिता में हमारी संस्कारधानी की महिलाओं ने मिसेज और मिस एमपी का खिताब जीता।हमने इस कार्यक्रम को कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत मनाया सबसे अच्छी बात तो यह है हमने लोकल ब्यूटीशियन एवं ड्रेस डिजाइनर के साथ और स्थानीय कोरियोग्राफर के सहयोग से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया।

वहीं इस आयोजन में मिस और मिसेज एमपी का खिताब में मिस एमपी पहले स्थान में मिस सिद्धि तिवारी,दूसरा स्थान में मोनालिसा एवं तीसरा स्थान जयनीत कौर को प्राप्त हुआ।

मिसेस एमपी का खिताब पहले स्थान में मिसेज शिखा जैन और दूसरे स्थान सीमा विश्वकर्मा एवं तीसरा स्थान पूनम विश्वकर्मा को मिला।

एस.एस इवेंट के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर असिस्टेंट कमिश्नर एवं अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी जिला प्रोजेक्ट अधिकारी एकता अग्रवाल के साथ नागपुर से आई हुई मिस इंडिया और मिसेज इंडिया कंपटीशन की फाउंडर मोनिका गन वीर  एवं जूली एक्टर्स मॉडल मिस इंडिया क्वीन 2001रुबीना मंगलानी,सुषमा शाही,प्रियंका कलचुरी,शिखा खटवानी ने अपनी भूमिका निभाई और मौके पर एस.एस इवेंट की शिखा चड्ढा,प्रतिभा निगम,अंजली श्रीवास्तव एवं उनकी पूरी टीम के साथ जबलपुर शहर की नारी शक्तियां उपस्थित रही।