ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकालने को लेकर बनी विवाद की स्थिति पुलिस ने आंसू गैस और लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा... - eaglenews24x7

Breaking


ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकालने को लेकर बनी विवाद की स्थिति पुलिस ने आंसू गैस और लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा...

ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकालने को लेकर बनी विवाद की स्थिति पुलिस ने आंसू गैस और लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा....

जबलपुर।।जबलपुर जिले में ईद मिलादुन्नबी के जश्न के दौरान जुलूस निकालने को लेकर मुस्लिम धर्मावलंबी एवं जिला पुलिस प्रशासन आमने-सामने आ गया इस दौरान बेकाबू को खदेड़ने की पुलिस ने बैरिकेडिंग की व्यवस्था की थी।

देखते ही देखते जुलूस निकालने इकट्ठे हुए मुस्लिम युवाओं ने पुलिस बैरिकेडिंग का विरोध करना शुरू कर दिया।

जिस पर पुलिस ने एहतियातन तौर पर आंसू गैस के गोले छोड़े जिसके प्रति उत्तर पर दूसरी तरफ से पत्थर बरसाने की कवायद शुरू हुई माहौल को बिगड़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज शुरू कर दिया और भीड़ को खदेड़ दिया।

आपको बता दें कि मुफ्ती ए आजम मध्य प्रदेश द्वारा जुलूस ना निकाले जाने और प्रेम सद्भाव के साथ त्यौहार मनाने की अपील की गई थी।

इसके बावजूद भी जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित किए गए प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए मुस्लिम युवाओं ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर जुलूस निकालने का प्रयास किया जिसे लेकर पुलिस को सख्त रवैया अपनाना पड़ा।इस दौरान मिलोनीगंज क्षेत्र में घंटों तनाव की स्थिति निर्मित रही बरहाल पुलिस ने अपनी चाक-चौबंद व्यवस्था के चलते भीड़ पर काबू पा लिया है और शहर के अन्य क्षेत्रों पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया है....