कपड़ा व्यवसायी की खंडहर में निर्मम हत्या पत्थर पटक सर को कुचला... - eaglenews24x7

Breaking


कपड़ा व्यवसायी की खंडहर में निर्मम हत्या पत्थर पटक सर को कुचला...

कपड़ा व्यवसायी की खंडहर में निर्मम हत्या पत्थर पटक सर को कुचला...


जीसीएफ फैक्ट्री द्वारा बनाए गए क्वार्टर जो लंबे अरसे से खाली पड़े हैं....?


वह अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले आरोपियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह साबित हो रहे हैं...?


बीते दिनों इन्हीं क्वार्टर में से एक क्वार्टर में 24 वर्षीय युवती का नर कंकाल मिला था जिसकी हत्या को अंजाम उसके प्रेमी ने दिया था।

जबलपुर।।आज गुरुवार की सुबह 10 बजे फिर एक बार पुलिस को एक शव मिला जिसकी शिनाख्त दीपक कुलवानी के रूप में हुई जो पेशे से कपड़े का व्यापारी था रोज की तरह दीपक अपनी दुकान बंद कर 9:00 बजे करीब घर पहुंच जाया करता था लेकिन बीती रात दीपक घर नहीं पहुंचा।

वही सुबह जब मृतक की पत्नी अपने पति को ढूंढने निकली तो वैधनाथन नगर के खंडर पड़े क्वार्टर के बाहर मृतक का थैला और चार्जर पत्नी को पड़ा हुआ मिला।

जहा मृतक की पत्नी ने अपने आसपास के लोगो को इसकी सूचना दी तब क्षेत्रीय लोगो ने रांझी पुलिस को सूचना देते हुए जानकारी दी।वही सूचना पर रांझी पुलिस मौके पर पहुँची और दीपक को ढूंढने का प्रयास किया जहा पुलिस को खंडर में दीपक की रक्त रंजिस लाश मिली जिसके सर को पत्थर से बेहरमी से हत्यारो ने कुचल दिया था।

वही पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है वहीं मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर जांच कर रही है की इस वारदात को आखिर किसने और किन कारणों से अंजाम दिया।