मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना कोरोना काल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट झूमा झपटी जान से मारने की दी गयी धमकी,पढ़े पूरी खबर....

मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना कोरोना काल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट झूमा झपटी जान से मारने की दी गयी धमकी.....


कोरोना काल में एक तरफ जहां डॉक्टर दिन-रात एक कर कोरोना मरीजों का ईलाज कर रहें है...


तो दुसरीं तरफ डॉक्टरों के साथ मारपीट,झूमाझटकी और अभद्र करने का मामला भी देखने को मिल रहा है जिससे काम के प्रति डॉक्टरों का मनोबल भी टूट रहा है।

वहीं ठीक ऐसा ही ताजा मामला छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सीतापुर कोविड केयर अस्पताल से सामने आया है जहाँ कोरोना संक्रमित मरीजों का ईलाज कर रहें ड्यूटी डॉक्टर तरुण पटेल के साथ मारपीट,झूमाझटकी और अभद्र व्यवहार कर जान से मारने की धमकी का मामला मिला है जिसकी अब निंदा करनी डॉक्टरों ने शुरू कर दी है। 

दरअसल CHC सीतापुर के कोविड केयर अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर तरुण पटेल पर एक कोरोना संक्रमित युवक के मित्र आशीष टोप्पो ने उसके दोस्त का ईलाज ठीक तरीकें से नहीं किया जा रहा है इस बात को लेकर 24 वर्षीय आशीष टोप्पो बिना पीपीई किट के कोविड केयर अस्पताल में घुस गया और डॉक्टर तरुण पटेल को जमकर धमकाने लगा और उससे मारपीट कर  डॉक्टर तरुण पटेल को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया।

तब ड्यूटी डॉक्टर ने मामलें की शिकायत सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बीएमओ डॉक्टर अमोश किन्डो से की और बाद में मामलें की लिखित रिपोर्ट आरोपी के विरुद्ध सीतापुर पुलिस थाने दर्ज करायीं जिसके बाद सीतापुर पुलिस ने मामलें में त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपी आशीष टोप्पो के विरुद्ध  IPC के विभिन्न धाराओं के तहत नामजद अपराध दर्ज किया है जिससे पीड़ित डॉक्टर को न्याय मिल सकें।



Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे