पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तंज कसते हुए ममता बनर्जी को क्या कहा,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर....... - eaglenews24x7

Breaking

पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तंज कसते हुए ममता बनर्जी को क्या कहा,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर.......

पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तंज कसते हुए ममता बनर्जी को क्या कहा,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर.......

नई दिल्ली:-भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा पश्चिम ने बंगाल के चुनावों को लेकर कुछ खास कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी,और कांग्रेस एवं टी एम सी पार्टी को ताना भी दिया।ममता बेनर्जी के पार्टी के लोगो से जानकारी मिली के वो चुनाव लड़ने के लिये दूसरी सीट में अपना मन बना रही है।


साथ ही जे पी नड्डा यह भी कहा कि ममता बेनर्जी की यह रणनीति कि वो दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने का विचार कर रही है यह भी कहा कि वो नंदीग्राम से चुनाव हार रही है इस बात का उनके खास लोगो के द्वारा पता चला है।


पश्चिम बंगाल के चुनाव के प्रथम दो चरणों मे टी एम सी पार्टी नंदीग्राम से चुनाव हार रही है और भाजपा उस सीट से चुनाव जीत रही है ऐसे जी पी नड्डा के द्वारा कहा गया और ममता बैनर्जी का राज खुलने का इंतजार पश्चिम बंगाल की जनता कर रही है।भाजपा-एन डी ए को असम ने समर्थन देने का मन भी बना लिया है साथ ही प्रथम चरण और द्वितीय चरण में एक तरफा निर्णय सामने आया है और तृतीय चरण में यह निर्णय स्पष्ट हो गया है उनकी रैली में भीड़ बहुत ही तादात में दिख रही है जिसके कारण पूरे असम ने अपना समर्थन भाजपा एवं एन डी ए को देना का मन बना लिया है और यह भी घोषणा कर दी सरकार हम बनायेगे।


जे पी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ का पुलिंदा है वो इसलिये की बात कही जाये मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस पार्टी के द्वारा यह कहा गया था कि वो सात दिन में पूरे किसानों का कर्जा माफ करेगे।यदि उनके द्वारा किया हुआ वादा पूरा नही होता है,तो वह अपना मुख्यमंत्री हटा देगी लेकिन उन्होंने अपना किया हुआ वादा नही निभाया जनता के द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई जिसके चलते मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार गिर गई अब कांग्रेस पार्टी अपने मुख्यमंत्री कब हटायेगी।


राहुल गांधी को तंज कसते हुए यह भी कहा कि राहुल गांधी के पास जो जानकारी है वो अधूरी है उनको असम की संस्कृति के बारे में बहुत ही कम  पता है।अवसर वादी की राजनीति में डूबने वालो को तिनके का सहारा होता है,कांग्रेस पार्टी जिस-जिस जगह पर रहेगी उस जगह पर घोटालों के अलावा कुछ नही होगा।क्योंकि उनको सेवा का "स" ही नही मालूम है कि वो क्या होता है।


जे पी नड्डा ने कहा जिस राज्यों में चुनाव हो रहे है तमिलनाडु में AIADMK के साथ मिलकर सरकार बनायेगे और पांडुचेरी में NDA गठबंधन कर सरकार बनाएंगे और यह भी कहा केरल में पूर्ण बहुमत से आने वाले हैं।


साथ ही यह भी पढ़ें


•पश्चिम बंगाल में CAA लागू होना चाहिए इसके लिये कुछ शर्त नही होना चाहिए ऐसा ISF प्रमुख अब्बास सिद्दीकी ने कहा।


•मजदूरों को लेकर पंजाब में गर्मा-गर्मी का माहौल बना हुआ है,जिस बात को लेकर राज्य सरकार ने केंद्र के किसानों को बदनाम करने का लगाया आरोप।

eaglenews24x7

समस्या आपकी संघर्ष हमारा


नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

9479681930,

9752009923,

9425155106,