बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर के द्वारा कुछ मापदंड तय किए गए,जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर... - eaglenews24x7

Breaking


बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर के द्वारा कुछ मापदंड तय किए गए,जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर के द्वारा कुछ मापदंड तय किए गए, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने शनिवार 3 अप्रैल की अपडेट में कोरोना के लगातार बढ़ते हुये प्रकरणों को देखते हुये लोगों से अत्यधिक सतर्कता बरतने,बुजुर्गों एवं बच्चों की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देने का आग्रह किया है।


कर्मवीर शर्मा ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव केस दुबारा तेजी से बढ़ने का प्रमुख कारण मास्क नहीं लगाना और फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नहीं करना है।कोरोना को नियंत्रित करना है तो हर व्यक्ति को इन नियमों का सख्ती से पालन करना होगा।


कलेक्टर ने लोगों से अनावश्यक घर से बाहर न निकलने,भीड़ का हिस्सा न बनने और हाथों को बार-बार साबुन से धोने अथवा सेनिटाइज करने की अपील भी की,उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रकरण लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन ज्यादा चिंता  करने की जरूरत नहीं है ।


कलेक्टर ने कहा कि जबलपुर के शासकीय एवं निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिये पर्याप्त बिस्तर उपलब्ध हैं।उन्होंने लोगों से लक्षण दिखाई देने पर तुरन्त नजदीकी फीवर क्लीनिक जाकर परीक्षण कराने का अनुरोध भी किया।


कलेक्टर ने दुकानदारों से भी कहा कि वे आने वाले ग्राहकों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करायें तथा"मास्क नहीं तो सामान नहीं"की थीम का पालन करें,उन्होंने दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर सेनिटाइजर भी रखने की अपील भी की है।


eaglenews24x7

              समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।
9479681930,
9752009923,
9425155106,