सड़क सुरक्षा के दो वर्ष पूरे होने पर युवा ट्रैफिक फोर्स ने किया वाहन रैली का आयोजन।जानें कैसे...... - eaglenews24x7

Breaking


सड़क सुरक्षा के दो वर्ष पूरे होने पर युवा ट्रैफिक फोर्स ने किया वाहन रैली का आयोजन।जानें कैसे......

सड़क सुरक्षा के दो वर्ष पूरे होने पर युवा ट्रैफिक फोर्स ने किया वाहन रैली का आयोजन।जानें कैसे......

32 वें सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत,युवा ट्रैफिक फोर्स के 2 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में युवा ट्रैफिक फोर्स द्वारा 24 जनवरी को नगर में एक बाइक रैली का आयोजन किया गया।इस रैली में लगभग २०० बाइक राइडर्स ने हिस्सा लिया,रैली का मुख्य उद्देश्य सड़क सुरक्षा और जागरूकता था।

इस रैली में मुख्य तौर पर सभी राइडर्स हेलमेट पहन कर,२×२ की लाइन में और सभी ट्रैफिक के नियमों का पालन करते हुए चले और साथ साथ लोगो को जागरूक भी किया।

मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली से संजय सिन्हा,एएसपी ट्रैफिक संजय अग्रवाल, एएसपी अगम जैन,डीएसपी बी पी सलूकी,अजित प्रताप सिंह,अंकित घनघोरिया,दिव्यांशी शर्मा,अभिषेक पटेल,अमन गंगराड़े मौजूद रहे।

सभी ने वहां मौजूद राइडर्स को प्रोत्साहित किया और रैली को हरी झंडी भी दिखाई।

इसमें नगर के सभी एनजीओ जैसे जबलपुर एनिमल सेव,व सोसायटी फॉर ब्राइट फ्यूचर, ब्लॉसम एजुकेशन सोसायटी,टीम ऑफ माउंटेन मैन,वोकल फॉर लोकल,सेव डूमना व शहर के राइडर्स और आम नागरिकों ने हिस्सा लिया। 

रैली की शुरुआत रानीताल स्टेडियम से हुई और शहर में 12 की.मी.का चक्कर लगाकर रानीताल स्टेडियम में ही समाप्त हुई।

रैली एन.आई.ई.एम-इंस्टीट्यूट ऑफ इवेंट मैनेजमेंट,ए.वी.पी सिंह,एम् सेंड,गो एग्रो,एवम् जीजे एलिक्सिर के संयुक्त तत्वावधान में हुई।



eaglenews24x7
समस्या आपकी संघर्ष हमारा
नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।9479681930,9752009923