मुक्ति फाउंडेशन जबलपुर के द्वारा थैलेसीमिया स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया। पढ़िए पूरी खबर - eaglenews24x7

Breaking

मुक्ति फाउंडेशन जबलपुर के द्वारा थैलेसीमिया स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया। पढ़िए पूरी खबर

जबलपुर से बड़ी खबर मुक्ति फाउंडेशन जबलपुर के द्वारा थैलेसीमिया स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया।

जिसमें जबलपुर शहर के जाने-माने डॉक्टर एवं गणमान्य नागरिक जनप्रतिनिधि थैलेसीमिया स्वास्थ्य शिविर में शामिल हुए।थैलेसीमिया स्वास्थ्य शिविर आज दिनांक 1 नवंबर 2020 मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर थैलेसीमिया का स्वास्थ्य शिविर  घंटाघर स्थित सिंधी धर्मशाला मैं आयोजित किया गया।

थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चों के लिए यह सेवा विशेष तौर पर आयोजित किया गया,थैलेसीमिया का स्वास्थ्य सेवा विशेष तौर पर ऐसे बच्चों के लिए लगाया गया।जो बच्चे बर्थ होने से ही थैलेसीमिया से ग्रसित है,जिन्हें अच्छे से अच्छा स्वास्थ्य का लाभ मिले इसी उद्देश्य से मुक्ति फाउंडेशन जबलपुर द्वारा एवं मुक्ति ब्लड डोनेशन (Faith) के द्वारा इस कैंप का आयोजन विगत कई वर्षों से आयोजित किया जा रहा है,एवं आज जबलपुर शहर में थैलेसीमिया स्वास्थ्य शिविर का उद्देश्य यह है।
मुक्ति फाउंडेशन संस्था के उद्देश समाज को थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों को रक्त उपलब्ध कराना (Faith)के माध्यम से थैलेसीमिया जागरूकता अभियान एवं कैंसर मिशन पिंक मिशन के माध्यम से कैंसर को लेकर जन जागरण अभियान व संस्था का उद्देश्य है।
डॉ विवेक जैन
अर्पण और समर्पण के माध्यम से सुदामा थाली विक्टोरिया जिला अस्पताल में जरूरतमंदों को कपड़े भोजन उपलब्ध आदि कराना मुक्ति फाउंडेशन जबलपुर मैं समय-समय पर स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर लगाकर जरूरतमंदों को चिकित्सा सेवाएं प्रदान करना।संस्था का उद्देश्य मुक्ति फाउंडेशन जबलपुर ऐसे अनेकों स्वास्थ्य शिविर हो,या अन्य कोई आयोजन करने से पीछे नहीं हटता।
समाजसेवी धीरज पटेरिया 
संस्था का उद्देश्य हमेशा से यही रहेगा,कि हर जरूरतमंदों को संस्था की ओर से स्वास्थ्य संबंधी  सेवाएं दी जाएगी।संस्था के द्वारा समय समय पर इसी प्रकार से शहर के विभिन्न विभिन्न जगह पर स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जाएंगे।

eaglenews24x7.com

                       समस्या आपकी संघर्ष हमारा


नोट:eaglenews24x7 न्यूज़ के लिए जिले और तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

संपर्क करें:9479681930,9752009923