उद्यमी, नई ऊर्जा व सकारात्मक सोच के साथ काम करे : मंत्री श्री सखलेचा - eaglenews24x7

Breaking


उद्यमी, नई ऊर्जा व सकारात्मक सोच के साथ काम करे : मंत्री श्री सखलेचा


जबलपुर, प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा की अध्यक्षता में आज औद्योगिक संघों के प्रतिनिधियों एवं विभागीय अधिकारियों की बैठक उद्योग भवन कटंगा में संपन्न हुई। इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक श्री अजय विश्नोई, विधायक श्री अशोक रोहाणी, पूर्व मंत्री श्री शरद जैन, नगर निगम आयुक्त, जीएम डीआईसी, एमडी एकेवीएन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में औद्योगिक संघों के प्रतिनिधियों ने औद्योगिक समस्याओं के निराकरण व औद्योगिक विकास के संबंध में विभिन्न मांगे रखी, जिस पर मंत्री श्री सखलेचा ने एक-एक कर उनके समाधान के बारे में सरकार के गाइडलाइन के बारे में बताया और नई औद्योगिक नीति के बारे आवश्यक चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उद्यमी भविष्य को देखते हुये, नई ऊर्जा व सकारात्मक सोच के साथ काम करे और समय पर गुणवत्तापूर्ण आउटपुट सुनिश्चित करें।वर्तमान में मध्यप्रदेश में सबसे ज़्यादा सब्सिडी के साथ सस्ती ब्याज व लेबर उपलब्ध है। उन्होंने फर्नीचर क्लस्टर के नये प्लान के बारे में भी जानकारी दी, जो आने वाले समय मे औद्योगिक विकास को नई ऊर्जा के साथ गति देगी। श्री सखलेचा ने कहा कि उद्यमी रियल स्टेट के जगह औद्योगिक विकास पर ज्यादा ध्यान दें और कहा कि ओद्योगिक विकास पर वेबिनार से साप्ताहिक समीक्षा की जावेगी। औद्योगिक विकास के लिये वित्त व तकनीकी के साथ हर संभव प्रयास किया जायेगा। मंत्री श्री सखलेचा ने आईटी पार्क का दौरा कर औद्योगिक विकास की समस्याओं को जाना व समझा और उद्यमियों से कहा कि उनके समस्याओं के समाधान का सकारात्मक सोच के साथ निराकरण किया जायेगा।