सांवेर को आत्मनिर्भर बनाने 'सरकार' का सत्ता में रहना जरूरी : सिलावट - eaglenews24x7

Breaking

सांवेर को आत्मनिर्भर बनाने 'सरकार' का सत्ता में रहना जरूरी : सिलावट


इन्दौर । सांवेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने मंगलवार को अम्बामोलिया से जनसंपर्क प्रारंभ किया, इसके पश्चात असरावद, हांसाखेडी, सिंधी बरोदा, काजी पलासिया, खुडेल बुजुर्ग, मुंडला जेतकरण, रामूखेडी, सेतखेडी, खुडेल खुद, गोगाखेडी, आशाखेडी और धुलेट पर समापन हुआ।
भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर व उपचुनाव प्रभारी रमेश मैंदोला ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों ने भाजपा प्रत्याशी का कहीं पुष्पमालाओं और साफा बांधकर स्वागत हुआ, तो कहीं बालिकाओं ने आरती उतारी और बुजुगों ने भारी मतों से उपचुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
जनसम्पर्क के दौरान तुलसी सिलावट ने क्षेत्रीय नागरिकों से कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता को झूठे वचन देकर धोखे में रखकर राज किया है जिसके लिए जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। भाजपा की सरकार वर्तमान में अपने अल्प समय में एवं प्रदेश में पूर्व में रही 15 साल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश की जनता के हित में काम कर जनहित में बड़ी संख्या में लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 15 माह की सरकार में जनता त्रस्त हो गई जनता ने जो तकलीफ कांग्रेस सरकार में उठाई है उसकी पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए आगामी समय में होने जा रहे उप चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत से विजय बनाए। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा पर चलकर अपने कठोर परिश्रम और अपनी कर्मठता के दम पर निचले स्तर से पार्टी के शीर्ष पदों तक पहुंचते हैं, यहीं भारतीय जनता पार्टी की पहचान है। पार्टी के कार्यकर्ता स्वयं को 'भाजपा प्रत्याशी' मानकर इस चुनाव क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर पार्टी को विजय दिलाने के लिए कठोर परिश्रम कर रहे है। इससे निश्चित रूप से भाजपा सांवेर विधानसभा क्षेत्र से ऐतिहासिक बहुमत से विजय होगी।
सिलावट ने संकल्प लेते हुए कहा कि मैं सांवेर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा। हम सांवेर को आत्मनिर्भर बनाएंगे, लेकिन इसके लिए भाजपा की सरकार का सत्ता में बने रहना जरूरी है। सांवेर के प्रत्येक मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सांवेर के विकास और समृद्धि के लिये भाजपा को विजयी बनाये। इसलिए 3 नवंबर तक प्रत्येक कार्यकर्ता अपना बहुमूल्य समय पार्टी को दें और यह सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्र में पार्टी को जीत मिले।
जनसंपर्क के दौरान तुलसी सिलावट के साथ जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, उप चुनाव प्रभारी रमेश मैंदोला, इकबालसिंह गांधी, मधु वर्मा, सावन सोनकर, रवि रावलिया, उमेश शर्मा, मुकेश चौहान, नीरज जागीरदार, राजेन्द्र परमार, अश्विन पटेल, बलराम वर्मा, धमेन्द्र वर्मा, सचिन केलकर, सुनील गुप्ता, भीमसिंह सरपंच, दिलीप लोहानी, पवन चोहान, जयमाला खत्री, हीरामणी परमार, निलेश पटेल, कैलाश चौहान, महेश विश्वकर्मा, मुकेश सेनी, जितेन्द्र पंवार, कमल पटेल, विश्वजीत सिसोदिया, माखन पटेल, सहित प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता साथ थे।
:: आज मांगलिया से शुरू होगा जनसंपर्क :: 
जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर के अनुसार भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट का जनसम्पर्क बुधवार 20 अक्टूबर को सुबह 10 बजे मांगलिया से प्रारंभ होगा, इसके पश्चात ढाबली, बिज्जुखेडी, हतुनिया, मच्छुखेडी, मकोड़िया, पुवार्डलाहप्पा एवं पुवार्डला दाई में समापन होगा।