पार्टी के वरिष्ठ नेतागण बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगेः भूपेन्द्र सिंह - eaglenews24x7

Breaking

पार्टी के वरिष्ठ नेतागण बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगेः भूपेन्द्र सिंह


भोपाल। विधानसभा उपचुनावों के लिए गठित भारतीय जनता पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक मंगलवार को संपन्न हुई।प्रदेश सरकार के मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बैठक में 28 विधानसभा उपचुनाव क्षेत्र में आयोजित बूथ सम्मेलन की समीक्षा की गयी। पार्टी के वरिष्ठ नेतागण अपने चुनावी प्रवास के दौरान जनसभाओं को संबोधित करने के पश्चात प्रत्येक दिन एक-एक बूथ सम्मेलनों में भी भाग लेंगे। 21 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सांची विधानसभा के हरदौत के बूथ क्रमांक 276 में एवं प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा आगर विधानसभा में आगर बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर बदनावर विधानसभा के अनारद में एवं केन्द्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते भाण्डेर विधानसभा के परासरी के बूथ क्रमांक 162 के बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
श्री सिंह ने कहा कि 15 अक्टूबर से प्रारंभ बूथ सम्मेलन 24 अक्टूबर तक संपन्न होंगे। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता मुस्तैदी के साथ बूथ पर तैनात है और पार्टी पूरी ताकत के साथ सभी 28 विधानसभाओं में उपचुनाव लड़ रही है। उन्होंने बताया कि चुनावी क्षेत्रों में भेजे गए वीडियों रथ के माध्यम से केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का काम निरंतर चल रहा है।
बैठक में चुनाव प्रबंध समिति के सह संयोजक एवं पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, डॉ हितेश वाजपेयी, शैलेन्द्र शर्मा, विकास विरानी, नरेन्द्र पटेल, अभयप्रताप सिंह, मनोरंजन मिश्रा, राजेन्द्र गुरू, रविन्द यति, अनुराग प्यासी, श्री वैभव राज से चर्चा की।