कलेक्टर ने किया विक्टोरिया हॉस्पिटल का निरीक्षण चिकित्सकों की बैठक में मरीजों के बेहतर इलाज के दिये निर्देश - eagle news

Breaking

कलेक्टर ने किया विक्टोरिया हॉस्पिटल का निरीक्षण चिकित्सकों की बैठक में मरीजों के बेहतर इलाज के दिये निर्देश


जबलपुर, कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने आज जिला अस्पताल विक्टोरिया हॉस्पिटल का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने चिकित्सीय व्यवस्थाओं की जानकारी लेकर मरीजों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए । भ्रमण के दौरान श्री शर्मा ने विक्टोरिया अस्पताल के कोविड वार्ड के आसपास आमजनों की आवाजाही रोकने लगाई गई फेंसिंग को भी देखा और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कलेक्टर श्री शर्मा ने विक्टोरिया अस्पताल के भ्रमण के बाद चिकित्सा अधिकारियों की बैठक भी ली । बैठक में उन्होंने कोरोना मरीजों के उपचार के लिये अस्पताल की क्षमता एवं संसाधनों में विस्तार तथा ऑक्सीजन बेड की संख्या बढाने किये जा रहे प्रयासों की समीक्षा भी की । बैठक में सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुररिया और सिविल सर्जन डॉ सी बी अरोरा भी मौजूद थे ।

ज्ञात हो कि कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के प्रयासों से पिछले करीब सवा माह के दौरान विक्टोरिया अस्पताल में कोरोना मरीजों के उपचार की सुविधाओं में तेजी से विस्तार हुआ है । अस्पताल में जहाँ ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड की संख्या 30 से बढ़कर 150 पहुँच गई है, वहीं गम्भीर बीमारियों से पीड़ित कोरोना मरीजों के उपचार के लिये 15 बिस्तरों का आईसीयू वार्ड भी प्रारम्भ हो गया है ।