चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार का दोबारा सीएम बनना असंभव, बीजेपी-लोजपा की बनेगी सरकार - eaglenews24x7

Breaking

चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार का दोबारा सीएम बनना असंभव, बीजेपी-लोजपा की बनेगी सरकार


पटना, बिहार के पहले चरण के मतदान के बाद चिराग पासवान की नीतीश कुमार पर हमला चिराग पासवान ने चुनाव के बाद बीजेपी के साथ सरकार बनाने का दावा किया सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर चिराग पासवान का बड़ा हमला

बिहार विधानसभा में पहले चरण के चुनाव के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार का फिर से बिहार का सीएम बनना असंभव होगा।

सीएम का टूट जाएगा सपना

चिराग पासवान ने बताया कि 10 तारीख के बाद बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री बनने का सपना टूट जाएगा। वो फिर से सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठ सकेंगे। लोजपा अध्यक्ष पहले भी सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं। हालांकि, बीजेपी पर उन्होंने कभी निशाना नहीं साधा है। पीएम मोदी की तारीफ तो चिराग अक्सर करते रहते हैं।

पीएम पर तेजस्वी का तंज
वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने पहले चरण के चुनाव के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि वो देश के PM हैं, कुछ भी बोल सकते हैं। इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। लेकिन पीएम आए थे, तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था। लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे। लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला।