व्हाट्स एप नम्बर की लोकप्रियता के बाद अब केयर बाय कलेक्टर ई-मेल एड्रेस पर भी नागरिक बता सकेंगे अपनी समस्यायें - eagle news

Breaking

व्हाट्स एप नम्बर की लोकप्रियता के बाद अब केयर बाय कलेक्टर ई-मेल एड्रेस पर भी नागरिक बता सकेंगे अपनी समस्यायें

जबलपुरआम लोगों की कठिनाईयों को तुरंत हल करने और फौरन सहायता उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शुरू किये गये केयर बाय कलेक्टर व्हाट्स एप नम्बर को कम समय मे ही मिली खासी लोकप्रियता मिलने से प्रोत्साहित होकर कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने अब केयर बाय कलेक्टर नाम से ई-मेल एड्रेस carebycollectorjabalpur@gmail.com भी जारी किया है जिस पर कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या या कठिनाई बता सकता है और सुझाव भी दे सकता है।

सोशल मीडिया के व्हाट्सएप प्लेटफार्म के माध्यम से आम लोगों की समस्याओं, कठिनाइयों और शिकायतों के निराकरण की दिशा में जबलपुर में शुरू किये गये इस नवाचार की सभी ओर सराहना की जा रही है । खास तौर पर ऐसे लोग जिनकी कठिनाइयों का त्वरित समाधान केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सएप नम्बर के माध्यम से हुआ है वे कलेक्टर श्री शर्मा का उनकी इस अनूठी पहल पर आभार व्यक्त कर रहे हैं।

बता दें की केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सएप नम्बर 27 सितम्बर को जारी किया गया था। पांच दिनों के कम समय मे ही इस नम्बर के माध्यम से करीब 130 से अधिक लोगों की कठिनाइयों का निराकरण किया जा चुका है। आज शुक्रवार को केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सएप नम्बर पर मिले एक सन्देश पर गांधी जयंती का अवकाश होने के बावजूद ऑफिस खुलवाकर नरसिंहपुर की गम्भीर बिमारी से पीडि़त एक महिला को एयर लिफ्ट करने की तत्काल अनुमति जारी की गई। बीमार महिला के परिजनों द्वारा सुबह 11.21 बजे केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सएप नम्बर पर एयर लिफ्ट करने की अनुमति के लिये आवेदन पोस्ट किया गया था और उन्हें सारी औपचारिकतायें पूरी कर दोपहर 12.25 पर तकरीबन 45 मिनट के भीतर ही एयर एम्बुलेंस को उतरने की अनुमति जारी कर दी गई। इस महिला को एयर लिफ्ट कर अपोलो हास्पिटल दिल्ली ले जाया गया है।