जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाली दुकानें सील - eagle news

Breaking

जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाली दुकानें सील


जबलपुर, कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार आज मंगलवार को अपर कलेक्टर संदीप जीआर के नेतृत्व में प्रशासन, नगर निगम एवं पुलिस द्वारा की गई सयुंक्त कार्यवाही में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन पाये जाने पर जयंती कॉम्प्लेक्स स्थित नौ मोबाइल एसेसरीज एवं रिपेयरिंग दुकानों तथा एक फुटवेयर शॉप को सील कर दिया गया ।

कार्यवाही में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन एवं एसडीएम मणिन्द्र सिंह भी मौजूद थे । एसडीएम मणिन्द्र सिंह के अनुसार जयंती कॉम्प्लेक्स की जिन दुकानों को सील किया गया वहां ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी और फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के लिये निश्चित दूरी पर मार्किंग भी नहीं कि गई थी। श्री सिंह के अनुसार जयंती कॉम्लेक्स की जिन दुकानों को सील किया गया उनमें कव्हर बाजार, दिवाकर एजेंसी, न्यू रोज मोबाइल, न्यू अन्ना मोबाइल, अजीत सेल्स, रियल मोबाइल, जय कुमार भवानी एवं दो अन्य मोबाइल दुकानें शामिल है । उन्होंने बताया कि जयंती कॉम्प्लेक्स स्थित एक फुटवेयर शॉप को भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सील कर दिया गया है ।

जयंती कॉम्प्लेक्स की कार्यवाही के बाद प्रशासन पुलिस एवं नगर निगम के अमले ने नौदरा ब्रिज स्थित मोबाइल मार्केट पर कार्यवाही की। यहां भी कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन पाये जाने पर दो मोबाइल दुकानों धर्मेंद्र इलेक्ट्रॉनिक्स और श्रेया मोबाइल को सील कर दिया गया। नौदरा पुल स्थित मार्केट में की गई इस कार्यवाही के दौरान अपर कलेक्टर संदीप जीआर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन एवं एसडीएम मणिन्द्र सिंह मौजूद थे। इस दौरान मास्क न पहनने और सार्वजनिक स्थान पर थूकते पाये जाने पर एक युवक बंटू अवस्थी पर 1200 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया और जुर्माना चुकाने उसे एक दिन की मोहलत दी गई