कलेक्टर ने रेडक्रास को दिया 21 हजार रुपए की दान राशि - eagle news

Breaking

कलेक्टर ने रेडक्रास को दिया 21 हजार रुपए की दान राशि



समाजसेवी संस्थाओं और उद्योगपतियों से रेडक्रास में दान की अपील
कलेक्टर की अध्यक्षता में रेडक्रास कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

जबलपुर, गरीबों एवं जरूरतमंदों की सहायता हेतु फंड जुटाने की मुहिम में सहभागिता निभाते हुए जिला रेडक्रास सोसायटी को कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने स्वयं आज 21 हजार रुपए की दान राशि प्रदान किया। साथ ही कलेक्टर ने रेडक्रास के सदस्यों से स्वयं और अपने सहयोगियों व उद्योगपतियों को भी रेडक्रास में दान करने हेतु प्रेरित करने का आग्रह किया है।

कलेक्टर श्री शर्मा ने आज वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से रेडक्रास कार्यकारिणी समिति की बैठक में रेडक्रास और सहयोगी संस्थाओं द्वारा किये कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। जूम एप के माध्यम से रेडक्रास के उपाध्याक्ष डॉ. जितेन्द्र जामदार, डॉ. सुनील मिश्रा, बलदीप मैनी, हेमंत मोढ़, महेश केमतानी, संदीप जैन, मुकेश अग्रवाल और संदीप मिश्रा, रमेश नायडू बैठक में शामिल हुए।

कलेक्टर श्री शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान रेडक्रास और संस्थाओं द्वारा किये गये कार्यों की सराहना करते हुए वर्तमान परिस्थितियों में भी रेडक्रास को मदद देने की अपील की। कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु प्लाज्मा डोनेशन, जागरूकता आदि कार्यों के लिए समाज सेवी संस्थाओं से सक्रिय सहयोग की भी अपील की है।

रेडक्रास समिति के सचिव आशीष दीक्षित ने बताया कि वर्तमान में वृद्धाश्रम में एक समय का भोजन कराने की पेशकश करने वाले लोगों से दो हजार रुपया लिया जा रहा है। आज की बैठक में इस राशि को बढ़ाकर 5 हजार 100 रुपए करने का प्रस्ताव पारित किया गया। श्री दीक्षित ने बैठक में संस्थाओं द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी। बैठक में निर्णय लिया गया कि मीडिया और स्वयंसेवी संस्थाओं के सहयोग से जागरूकता फैलाने वाले अभियान का सतत संचालन कराया जाए।