कण्टेनमेण्ट जोन में नियमों का सख्ती से पालन करायें - eagle news

Breaking

कण्टेनमेण्ट जोन में नियमों का सख्ती से पालन करायें



जबलपुर, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने आज शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र में पदस्थ एस.डी.एम. को अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना के नियं‍त्रण की जिम्मेदारी संभालने के निर्देश दिये है। आज शाम कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुये श्री शर्मा ने कहा कि एसडीएम और तहसीलदारों को कोरोना संदिग्धों के सेम्पल से लेकर कोरोना पॉजिटिव आये व्यक्तियों की अस्पताल अथवा कोविड केयर सेंटर में शिफ्टिंग तक पर नजर रखनी होगी।

कलेक्टर ने बैठक में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में बनाये गये कण्टेनमेण्ट जोन में नियमों का सख्ती‍ से पालन कराने की हिदायत भी दी है। उन्होंने कहा कि कण्टेनमेण्ट की पाबंदियों का सख्ती से पालन कराने से कोरोना संक्रमण को उसी क्षेत्र तक सीमित किया जा सकता है।

श्री शर्मा ने बैठक के ग्रामीण क्षेत्र में पदस्थ सभी अनुविभागीय दण्डाधिकारियों को अपने-अपने मुख्यालयों पर बनाये गये कोविड केयर सेंटर में बिजली, पानी, भोजन एवं दवाओं की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिये है। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में बनाये गये प्रत्येक कोविड केयर सेंटर में एम्बुलेंस की उपलब्धता सुनिश्चित करने की हिदायत भी दी। बैठक में अपर कलेक्टर संदीप जीआर, जेडीए के सीईओ राजेन्द्र राय, मुख्यी चिकित्सा अधिकारी डॉ. रत्नेश कुररिया तथा खण्ड चिकित्सा अधिकारी भी मौजूद थे।