निजी अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों के उपचार एवं जनप्रतिनिधियों से समन्वमय हेतु 25 कर्मी तैनात कलेक्टर श्री शर्मा ने आज जारी किया आदेश - eagle news

Breaking

निजी अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों के उपचार एवं जनप्रतिनिधियों से समन्वमय हेतु 25 कर्मी तैनात कलेक्टर श्री शर्मा ने आज जारी किया आदेश


जबलपुर, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने निजी अस्पतालों में आयुष्मान योजना के अंतर्गत कोरोना संक्रमितों के हो रहे उपचार की देखरेख एवं जनप्रतिनिधियों के साथ कोरोना कंट्रोल रूम के समन्वमय हेतु आज एक आदेश जारी कर 25 कर्मियों की डियुटी लगाई है।

कलेक्टर ने इसके लिये अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नम: शिवाय अरजारिया (मो.न.-738959000) को जिला नोडल अधिकारी और तहसीलदार अधारताल प्रदीप कुमार मिश्रा (मो. न.- 9977347771) को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। हर निजी अस्पताल के लिये नियुक्त समन्वयक कोरोना उपचार के संबंध की समस्या के निराकरण हेतु समय-समय पर नोडल अधिकारी और सहायक नोडल अधिकारी को अवगत कराते रहेंगे। 

ज्ञातव्य है कि प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक के दौरान कलेक्टर श्री शर्मा को प्रत्येक निजी अस्पताल के लिये एक पृथक समन्वयक नियुक्त करने के निर्देश दिये थे। कलेक्टर श्री शर्मा ने श्री सारंग के निर्देश पर त्वरित अमल करते हुये 25 कर्मियों की तैनाती का आदेश आज ही जारी कर दिया।