LJP अध्यक्ष चिराग ने PM मोदी को इस वजह से साथ खड़े रहने के लिए दिया धन्यवाद, कही ये बातें - eaglenews24x7

Breaking

LJP अध्यक्ष चिराग ने PM मोदी को इस वजह से साथ खड़े रहने के लिए दिया धन्यवाद, कही ये बातें


केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की इन दिनों तबीयत खराब है और दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। उनकी तबीयत को लेकर चिंतित उनके बेटे जमुई सांसद और LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम मोदी के पिता के बारे में हालचाल पूछने और इस मौके पर साथ खड़े रहने के लिए उनका धन्यवाद दिया है।

इस संबंध में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ट्वीट कर कहा है कि कल और आज में कई बार प्रधानमंत्री ने मुझसे बात कर पापा का हाल जाना। पापा के इलाज में लगे डॉक्टरों से भी प्रधानमंत्री ने बात की। इस घड़ी में प्रधानमंत्री का साथ में खड़े रहने के लिए उन्हें सहृदय धन्यवाद।

वहीं उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को भी पिता की तबीयत पूछने और फिक्रमंद रहने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह जी का पापा की तबियत के लिए फ़िक्रमंद रहने के लिए आभार व्यक्त करता हूँ।अभी कुछ दिनपूर्व तक उनकी खुद की तबियत ठीक नहीं थी लेकिन उसके बावजूद मेरे प्रति स्नेह दर्शाने के लिए धन्यवाद।

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखी चिट्ठी में भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान दिखे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा कि कि पापा रामविलास पासवान कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए। इस वजह से अपने रूटीन चेकअप को टालते रहे और अब इसकी वजह से वे थोड़े अस्वस्थ हो गए हैं। तीन सप्ताह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे।

वहीं चिराग ने अपने पत्र में लिखा कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मुझे उन साथियों की भी चिंता है जिन्होंने अपने जीवन को बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए समर्पित कर दिया है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की भी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि एनडीए में अभी सीट बंटवारे की कोई बात नही हुई है। 

जमुई सांसद चिराग पासवान ने पत्र में लिखा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं की अब तक एनडीए घटक दलों के साथियों से न तो बिहार के भविष्य को लेकर और न ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि बिहार संसदीय बोर्ड और पार्टी सांसदों के साथ हुई बैठक में भी मैंने ये बातें बताई है। कार्यकर्ताओं के नाम लिखे पत्र में चिराग ने अपने विजन उल्लेख करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार सात निश्चय योजना पर काम कर रही है जो 2015 में महागठबंधन द्वारा बनाया गया था। बिहार में विकास को दिशा देने के लिए जरूरी है कि LJP जनता के सामने अपने विकास के रोड मैप को रखे ताकि हम बिहार की जनता को यह बता सकें कि जब LJP समर्थित सरकार आएगी तो हमारी विकास की क्या योजनाएं रहेंगी।