चल समारोह एवं गरबा का आयोजन प्रतिबंधित पाटन एस.डी.एम. की अध्यक्षता में बैठक संपन्न - eagle news

Breaking

चल समारोह एवं गरबा का आयोजन प्रतिबंधित पाटन एस.डी.एम. की अध्यक्षता में बैठक संपन्न


जबलपुर, पाटन के अनुविभागीय अधिकारी आशीष पांडे की अध्यधक्षता में आज सामुदायिक भवन में व्यापारी संघ के अध्यक्ष एवं व्यापारियों की बैठक संपन्न‍ हुई।

बैठक में कोरोना वायरस से बचाव की दृष्टि से एवं आगामी त्यौहारों के मद्देनजर शासन के आदेशानुसार सार्वजनिक स्थानों पर स्थापित की जाने वाली प्रतिमा की ऊंचाई अधिकतम 6 फीट एवं पंडाल का साईज अधिकतम 10 बाय 10 फीट ही रखने की जानकारी दी गई। साथ ही चल समारोह, जुलूस, रैली एवं गरबा का आयोजन पूर्णत: प्रतिबंधित रहने की जानकारी दी गई। बैठक में बताया गया कि मूर्ति विसर्जन हेतु 10 से अधिक व्यक्तियों की अनुमति नहीं होगी।

बैठक में व्यापारी संघ द्वारा कोरोना संक्रमण की चैन को ब्रेक करने की दृष्टि से नगर की सभी दुकानें शनिवार एवं रविवार को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। समस्त दुकान संचालक स्वयं मास्क एवं ग्राहकों के उपयोग के लिये सेनेटाईजर तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग के लिये 1-1 गज की दूरी पर घेरा बनाने की सहमति जताई है।

बैठक में अनुविभागीय अधिकारी श्री आशीष पांडे, तहसीलदार पाटन प्रमोद चतुर्वेदी, नायब तहसीलदार सुरभि जैन स्वास्थ्य विभाग एवं नगर परिषद अधिकारी एवं कर्मचारी, पुलिस स्टाफ संयुक्त रूप से उपस्थित रहे।