चीनी घुसपैठ नहीं रुकी तो परिणाम गंभीर होंगे

चीनी घुसपैठ का मुद्दा उठाते हुए कांगे्रस नेता राहुल गांधी ने सरकार को सलाह दी है कि यदि इसे नहीं रोका गया तो आने वाले समय में इसके गंभीर परिणाम भोगने पड सकते हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा है कि देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और सरकार को उनकी सुननी चाहिए क्योंकि यदि उनकी बात को नजरअंदाज किया गया तो देश को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे आगाह कर रहे हैं। उनकी बात की उपेक्षा करने की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि कृपया, भारत की खातिर उन्हें सुनिए। राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है, उसके मुताबिक कई लद्दाखवासियों ने कहा है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है।
गौरतलब है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर पिछले कई हफ्तों से गतिरोध चल रहा है। गत 15 और 16 जून की रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस झड़प में चीनी पक्ष को भी नुकसान होने की खबरें हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे