बरगी विधानसभा क्षेत्र में खुलेआम हों रही शराब और पेट्रोल की कालाबाजारी:क्षेत्रीय वासी ने विधायक संजय यादव पर लगाये गंभीर आरोप...

बरगी विधानसभा क्षेत्र में खुलेआम हों रही शराब और पेट्रोल की कालाबाजारी:क्षेत्रीय वासी ने विधायक संजय यादव पर लगाये गंभीर आरोप...

ब्यूरो रिपोर्ट...

जबलपुर।।एक तरफ बरगी विधान सभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान विधायक संजय यादव अपने 5 साल के कार्यकाल में हुये विकास कार्यों का जनता के बीच गुणगान करते हुये नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ मीडिया से जनसंपर्क के दौरान विधायक संजय यादव ने बातचीत करते हुये बताया कि मैंने अपने विधानसभा क्षेत्र में स्कूल,स्वास्थ्य केंद्र,सड़क,नाली,पानी,बिजली जैसे विकास कार्य किए हैं,क्योंकि जनता 10 साल के भारतीय जनता पार्टी के शासन में बहुत परेशान थी,गुंडागर्दी और माफियाओं से त्रस्त थी और मुझे जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है।

मगर इस विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चरगवा क्षेत्रीय वासी अशोक जैन ने विधायक संजय यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खुलेआम पेट्रोल और शराब की कालाबाजारी चल रही है,गांव-गांव में खुलेआम शराब बेची जा रही है,जिससे शिक्षित युवाओं का भविष्य खराब हो रहा है मेरे द्वारा लगातार शिकायत करने के बाद भी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं होती है,इन अवैध काम करने वालों को विधायक संजय यादव का संरक्षण प्राप्त है,चरगवां क्षेत्र में किसी भी प्रकार का विकास नहीं हुआ है।

सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि विधानसभा चुनाव 2023 बरगी विधानसभा के प्रत्यासीयों ने विधायक संजय यादव के 5 साल के कार्यकाल पर सवाल उठा रहे है,देखते हैं इस विधानसभा की जनता किसे अपना आर्शीवाद देती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे