जबलपुर संभाग विधानसभा क्षेत्र में रवाना हुआ,भाजपा कार्यालय से प्रचार रथ...

जबलपुर संभाग विधानसभा क्षेत्र में रवाना हुआ, भाजपा कार्यालय से प्रचार रथ...

ब्यूरो रिपोर्ट...

जबलपुर।।जबलपुर संभाग के अंतर्गत आने वाली विधानसभा क्षेत्रो में प्रचार-प्रसार के लिए 25आधुनिक सुविधायुक्त प्रचार वाहन रथ को साँसद राकेश सिंह,नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने हरी झंडी दिखाकर संभागीय कार्यालय रानीताल से रवाना किया।

वहीं इस अवसर पर साँसद राकेश सिंह ने कहा केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने जो जनहितैषी कार्य और विकास किया है उन कार्यो को जनता तक पहुँचाने के लिए यह प्रचार वाहन विधानसभा क्षेत्र में पहुँचेंगे।

साथ ही भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने बताया कि विधानसभा चुनाव प्रचार के दृष्टिकोण से भाजपा संभागीय कार्यालय रानीताल से 25 एलईडी प्रचार वाहन रवाना किये गए और यह एलईडी प्रचार वाहन पूरे जबलपुर संभाग में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे एवं आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष मे मतदान करने की अपील करेंगे।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री आशीष दुबे,प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन,विधायक अशोक रोहाणी,पूर्व मंत्री शरद जैन,व्यापारी प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक शरद अग्रवाल,नगर निगम अध्यक्ष रिंकुज विज,अभय सिंह,राजेश मिश्रा,कुंडल राव,लालू यादव,डिम्पी विश्वकर्मा,योगेंद्र सिंह ठाकुर,नितिन भाटिया,रवि शर्मा आदि उपस्थित रहें।


Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे