नरसिंहपुर:कुछ घंटों में दुष्कृत्य का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे:पुलिस एवं राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाही में आरोपी का अवैध मकान हुआ ध्वस्त...

कुछ घंटों में दुष्कृत्य का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे:पुलिस एवं राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाही में आरोपी का अवैध मकान हुआ ध्वस्त...

ब्यूरो रिपोर्ट...

नरसिंहपुर।।नरसिंहपुर जिला अंतर्गत तहसील गाडरवारा थाना में  प्रार्थिया द्वारा एक लिखित आवेदन पत्र दिया जिसमें उसने बताया कि वह दोपहर करीब 01.00 बजे अपनी सहेली के साथ बाजार से सामान लेकर वापस घर आ रही थी।तभी नगर पालिका के पीछे वाली गली मे आरोपी राजेन्द्र कुचबंदिया आया और इसका हाथ पकड़कर उठाकर पुराना कांजी हाउस के कमरे ले गया और उसकी सहेली को एक थप्पड़ मारकर भगा दिया तथा कमरा बंद कर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कृत्य किया है।जहां चिल्लाने पर गला दबा दिया जिससे गले मे चोट आई है और किसी को बताने व रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दिया था,जिस पर थाना गाडरवारा मे उक्त अपराध कायम किया गया है । 

वहीं अपराध की गंभीरता को देखते एवं आरोपी की फरार होने की संभवना को दृष्टिगत रखते हुये पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने तत्काल पुलिस टीम गठित की,जिसमें त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी राजेन्द्र कुचबंदिया को तकनीकी साक्ष्यों एवं प्राप्त मुखबिर सूचना के आधार पर कुचबंदिया मोहल्ला गाडरवारा में पुलिस टीम द्वारा घेरांबंदी की गयी।जहां आरोपी ने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया,जिसे सूझबूझ से घेराबंदी कर रिपोर्ट प्राप्त होने के 02 घंटे के अंदर गिरफ्त में लिया गया।जिसे समक्ष गवाहन मौके पर गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर ज्यूडिशियल रिमाँड प्राप्त की गई।

आरोपी पर पूर्व के 08 आपराधिक प्रकरण दर्ज है,जिनमे गुंडागर्दी-मारपीट के 04 अपराध,01 अपराध आत्म हत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का, 01 एक अपराध वर्ष 2017 मे हुये जिला बदर आदेश का उलंघन करने का कायम है एवं आरोपी राजेंद्र का पुनःमध्यप्रदेश सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत जिला बदर की कार्यवाही प्रस्तावित की गई है।

 

आरोपी के अवैध संपत्ति की जानकारी एसडीएम गाडरवारा एवं सीएमओ नगरपालिका गाडरवारा के माध्यम से चिन्हित कर अवैध संपत्ति मकान को अतिक्रमण हटाकर गिराया गया है,उक्त कार्यवाही को पुलिस विभाग एवं राज्स्व विभाग की संयुक्त रूप से किया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे