अचानक से निजी अस्पताल में आग लग जानें से हुआ बड़ा हादसा,लगातार बढ़ रहा है मौत और घायलों का आंकड़ा,

अचानक से निजी अस्पताल में आग लग जानें से हुआ बड़ा हादसा,लगातार बढ़ रहा है मौत और घायलों का आंकड़ा...

जबलपुर।।जबलपुर के दमोहनाका चांडाल भाटा स्तिथ न्यू लाईफ केयर हॉस्पिटल में सॉर्ट सर्किट हो जाने से आग ने धीरे-धीरे भयाभय रूप से पूरे हॉस्पिटल को अपने आगोश में ले लिया।जिसके कारण सभी घबराए मरीज एवं उनके परिजन और समस्त हॉस्पिटल स्टाप में भगदड़ एवं दहशत का माहौल बन गया।इस पहले लोग कुछ समझ पाते आधा दर्जन से अधिक लोग आग की चपेट में बुरी तरह फंस गए।

क्षेत्रीय जनों और दमकल विभाग की टीम के द्वारा लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है जहां बाहर खड़ी हुई गाड़ियों में लगातार घायलों को उपचार के लिए मैट्रो अस्पताल भेजा जा रहा है।सूत्रों की मानें तो लगभग 10 मरीजों की हुई मौत वहीं कई मरीजों की घायल होने की मिली जानकारी....

वहीं इस मामलें में जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया बिजली के जानें से जनरेटर से स्विच ओवर हुआ था,उस दौरान सॉर्ट सर्किट जैसी घटना हुई और आग नीचे से ऊपर की तरफ फैली मौके पर रेस्क्यू टीम ने कांच तोड़कर लोगों को निकाला अभी तक फिलहाल 8 लोगों की मौत हो चुकी है घायलों की संख्या की पुष्टि की जा रहीं है।


वहीं कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी ने जबलपुर स्थित न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में हुई अग्नि दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रूपये की तात्कालिक सहायता रेडक्रॉस सोसायटी से स्वीकृत की है।

हादसे की जानकारी लगते ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने शोकाकुल परिवार को दुख व्यक्त करते कहा स्वयं को अकेला न समझे में संपूर्ण मध्यप्रदेश के परिवार के साथ हूँ।मध्यप्रदेश की सरकार जबलपुर के निजी अस्पताल अग्निकांड हादसे में दिवंगत के परिजनों को 5-5लाख व घायलों को 50-50 हजार की मदद का करेगी साथ ही घायलों का उपचार करायेगी।





Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे