आखिर क्यों...?? इस मां ने ले ली अपनी ही दूध पीती बच्ची की जान... - eaglenews24x7

Breaking


आखिर क्यों...?? इस मां ने ले ली अपनी ही दूध पीती बच्ची की जान...

आखिर क्यों...?? इस मां ने ले ली अपनी ही दूध पीती बच्ची की जान...

विक्की झा।।भारत की राजधानी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपने ही 2 माह की दूध पीने वाली बच्ची की निर्मम हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार यह घटना चिराग,दिल्ली की है,हालांकि पुलिस ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए इस हत्या की गुत्थी को भी बड़ी जल्दी ही सुलझा लिया।पुलिस द्वारा हुई जांच में पता लगा है कि,पहले तो इस मां ने अपनी दूध पीती बच्ची को बेवजह वाशिंग मशीन में डालकर उसे मार डाला और फिर उसके शव को ओवन में डालकर जलाने की भी कोशिश की।


मीडिया से हुई बातचीत के दौरान दक्षिणी दिल्ली पुलिस की जिला उपायुक्त"बेनीता मैरी जैकर"ने बताया कि,पुलिस ने घटना की खबर मिलने की कुछ देर बाद से ही कई घंटों तक बच्ची के परिजनों व उसकी मां से पूछताछ की,पुलिस द्वारा हुई इस पूछताछ में मां का बर्ताव संदेह जनक पाए जाने के कारण, पुलिस ने अपनी जांच को और बारीक कर दिया।जिसके बाद डरकर दूध पीती बच्ची की मां डिंपल कौशिक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

सूत्रों के अनुसार 23 मार्च की सुबह चिराग,दिल्ली पुलिस को दूध पीती हुई 2 माह की बच्ची की लाश मिली थी,जिसके शरीर पर कई सारे जलने के निशान और घाव पाए गए थे।मालवीय नगर थाना पुलिस ने इस मामले में जब जांच शुरू की तो,उन्हें उस बच्ची के घरवालों की मानसिक परिस्थितियां ठीक नहीं लगी, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की मां डिंपल कौशिक से विस्तृत रूप से पूछताछ की,पुलिस द्वारा हुई पूछताछ के डर से बच्चे की मां डिंपल कौशिक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया, जिसके बाद बिना देर किए मालवीय नगर थाना पुलिस ने बच्ची की अपराधी मां को अपने हिरासत में ले लिया। 


मीडिया से हुई बातचीत में पुलिस ने बताया कि,दूध पीती बच्ची की अपराधी मां की मानसिक हालत ठीक नहीं है पागलपने में आकर सबसे पहले तो उसने अपनी बच्ची को वाशिंग मशीन में डालकर उसको जान से मार दिया और उसके बाद अपने इस घिनौने गुनाह को छुपाने के लिए उसकी लाश को ओवन में डालकर जलाने की भी कोशिश की,और जब फिर भी बात ना बनी तो खुद की तबीयत खराब का बहाना कर दूध पीती बच्ची की लाश को ओवन में जलता छोड़कर अस्पताल चली गई। 


अपराधी मां पहले भी इस तरह का घिनौना काम कर चुकी है,2 दिन पहले ही उसने अपने बेटे को कमरे में बंद कर पागलों की तरह बहुत पीटा था।दूध पीती बच्ची के इस निर्मम हत्याकांड में मां का नाम सामने आने के बाद से ही पूरा शहर खौफ के साये में घिर गया हैं, शहर के लोगों का और पुलिस का कहना है कि,ममता रूपी मां का ऐसा हैवानियत भरा रूप उन्होंने इस से पहले कभी नहीं देखा था। दूध पीती बच्ची की जान लेने के पीछे आखिर क्या वजह हो सकती हैं??आखिर क्यों एक मां ने अपनी ही दूध पीती बच्ची की इस प्रकार से निर्मम हत्या कर दी...