टाइगर श्रॉफ का "DaFaKar"गाना हुआ रिलीज,इस हीरोइन के साथ रोमांस करते आए नजर....

टाइगर श्रॉफ का "DaFaKar"गाना हुआ रिलीज,इस हीरोइन के साथ रोमांस करते आए नजर....

विक्की झा।।बॉलीवुड के युवा कलाकार और जबरदस्त एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का नया गाना"DaFa Kar" हुआ रिलीज, आपकी जानकारी के लिए बता दे,यह गाना Heropanti 2 फिल्म का है,जिसे अभी कुछ ही देर पहले फिल्म के म्यूजिक पार्टनर टी सीरीज चैनल पर अपलोड किया गया है।इस गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ तारा सुतारिया भी डांस करती हुई नजर आ रही है,आपकी जानकारी के लिए बता दें,तारा सुतारिया इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोइन की भूमिका निभाएंगी,वहीं इस फिल्म में विलेन की भूमिका इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी"लैला" के किरदार द्वारा निभा रहे हैं।


अहमद खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म, Heropanti 2 को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, हालांकि इस फिल्म के "DaFa Kar"गाने को ए आर रहमान के म्यूजिक दिया है,वहीं इसमें गाने के बोल लिखे हैं रजत अरोड़ा ने।

यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के पहली फिल्म हीरोपंती का रीमेक है,गाना सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही लोगों को और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है और धीरे-धीरे वायरल भी होता जा रहा है हीरोपंती 2 में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का नया किरदार सभी लोगों को इस फिल्म की ओर आकर्षित कर रहा है।

1 Comments

  1. Guests can surf the online using the complimentary wireless Internet access. Business-friendly 카지노 사이트 facilities include telephones along with free native calls . There's a restaurant on website, properly as|in addition to} a espresso shop/cafe and a snack bar/deli.

    ReplyDelete
Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे