शांत बैठे नक्सलियों ने दी वारदात को अंजाम तेंदूपत्ता संग्रहण कार्य में नक्सलियों ने डाली बाधा आगजनी की वारदात को दिया अंजाम,पढ़े आखिर ऐसा क्यों किया गया... - eaglenews24x7

Breaking


शांत बैठे नक्सलियों ने दी वारदात को अंजाम तेंदूपत्ता संग्रहण कार्य में नक्सलियों ने डाली बाधा आगजनी की वारदात को दिया अंजाम,पढ़े आखिर ऐसा क्यों किया गया...

शांत बैठे नक्सलियों ने दी वारदात को अंजाम तेंदूपत्ता संग्रहण कार्य में नक्सलियों ने डाली बाधा आगजनी की वारदात को दिया अंजाम। 
बालाघाट जिले के जंगल में छिपकर शांत बैठे नक्सलियों ने एक बार फिर अपनी मौजूदगी का अहसास दिला दिया है।जहां नक्सलियो ने तेंदूपत्ता संग्रहण कार्य का विरोध करते हुए संग्रह कार्य में बाधा डालते हुए ठेकेदार द्वारा खरीदे गये तेंदूपत्ता के बंडलो में बिती रात आग लगाकर वारदात को अंजाम दिया है और इसके विरोध में मौके पर पर्चे भी टांगे है।

यह पूरी घटना पाथरी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम कन्दई की बतायी जा रही है जहां नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है।साथ ही मंहगाई का विरोध करते हुए नक्सलियों ने पर्चो में उल्लेख किया है कि बाजार में हर चीज के दाम बढ गये है,फिर तेंदूपत्ता के दाम क्यों कम है। जबकि पडोसी राज्य छत्तीसगढ में ४५० रूपये प्रति सैकडा तेंदूपत्ता की गड्डी दिया जाता है। जब तेंदूपत्ता मजदूर दाम की जानकारी लेते है तो ठेकेदार पुलिस की धमकी देते है।

नक्सलियों ने पर्चो में उल्लेख कर ठेकेदारो को चेताया है कि तेंदूपत्ता मजदूरो को वाजीब मेहनताना देकर ५०० रूपये प्रति सैकडा देना होगा।