हमीदिया अस्पताल में रेमडेसीविर इंजेक्शन हुआ चोरी पुलिस जुटी सीसीटीवी खंगालने में,पढ़े पूरी खबर.... - eaglenews24x7

Breaking

हमीदिया अस्पताल में रेमडेसीविर इंजेक्शन हुआ चोरी पुलिस जुटी सीसीटीवी खंगालने में,पढ़े पूरी खबर....

हमीदिया अस्पताल में रेमडेसीविर इंजेक्शन हुआ चोरी पुलिस जुटी सीसीटीवी खंगालने में !

राजधानी भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है ! बता दे कि जहां एक और पूरा देश कोरोना महामारी की चपेट में है और कोरोना महामारी कि एंटीबॉडी बनाने के लिए सहयोगी  रेमडेसीविर इंजेक्शन जैसे तैसे बीमार तक पहुंचाने के लिए सरकार ने व्यवस्था की और मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में प्रोवाइड कराए वहीं राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में रेमडेसीविर इंजेक्शन के 800 इंजेक्शन चोरी होने का मामला सामने आया हैं ।


सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस ! 


पूरे मामले में जैसे ही हमीदिया अस्पताल में सूचना पहुंची तुरंत सनसनी फैल गई और उसके बाद आनन-फानन में कोहेफिजा पुलिस को सूचना दी गई !पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है !पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के आधार पर ही पता चल पाएगा कि आखिरकार चोरी किसने की है !वही स्टाफ पर चोरी की आशंका जताई जा रही है।


कोहेफिजा पुलिस कर रही है मामले की जांच ! 


थाना प्रभारी कोहेफिजा अनिल बाजपेई ने बताया कि हमीदिया में रेमडेसीविर इंजेक्शन चोरी की घटना सही है और हम उसी में जुटे हुए हैं और शिकायत पर प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है !तत्काल सूचना मिली है जिसके बाद टीम मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है आशंका यह भी जताई जा रही है कि डॉक्टरों द्वारा मल्टी स्टाफ पर आरोप लगाया गया इसीलिए उन्होंने आज हड़ताल कर दी।