लॉकडाउन को सफल बनाने में सहयोग के लिए कलेक्टर ने जताया नागरिकों का आभार,पढ़े पूरी खबर..... - eaglenews24x7

Breaking

लॉकडाउन को सफल बनाने में सहयोग के लिए कलेक्टर ने जताया नागरिकों का आभार,पढ़े पूरी खबर.....

लॉकडाउन को सफल बनाने में सहयोग के लिए कलेक्टर ने जताया नागरिकों का आभार।


कलेक्टर ने की घर पर ही होली मनाने की अपील।

जबलपुर:-कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए जबलपुर शहर में कल शनिवार की रात 10 बजे से लगाये गये लॉकडाउन को रविवार को पूर्णरूप से सफल बनाने में सहयोग प्रदान करने के लिए कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने संस्कारधानी के नागरिकों का आभार व्यक्त किया है। 

साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना का संक्रमण न फैले इसलिये होली सहित अन्य त्यौहारों को पूरे हर्ष और उल्लास के साथ घर पर ही मनाने की अपील की है।

कलेक्टर शर्मा ने जिले के सभी नागरिकों को होली की बधाई और शुभकामनायें देते हुये आग्रह किया है कि इस बार “मेरी होली-मेरा घर”संकल्प के साथ पारिवारिक स्तर पर त्यौहार मनायें।


ज्यादा संख्या में एक स्थान पर लोगों के एकत्र होने से कोरोना संक्रमण का खतरा और अधिक बढ़ जाएगा इसलिए भीड़-भाड़ से बचना जरूरी है, घर पर ही रहकर परिवार के साथ हंसी-खुशी त्यौहार मनाते हैं।


कलेक्टर ने लॉकडाउन को सफल बनाने में दिये सहयोग की तरह ही कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में आगे भी इसी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा शहरवासियों से की है।उन्होंने संक्रमण से बचने लोगों से अनिवार्य रूप से मास्क पहनने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने, अनावश्यक बाहर न निकलने,भीड़ का हिस्सा न बनने तथा हाथों को साबुन से बार-बार धोने अथवा सेनिटाइज करते रहने का आग्रह भी किया।


जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा लॉकडाउन के दौरान शहर की स्थितियों पर लगातार नजर रखे हुए थे तथा ड्यूटी पर तैनात कार्यपालिक दंडाधिकारियों से संपर्क कर उनके क्षेत्र की रिपोर्ट लेते रहे।


जबलपुर नगर निगम सीमा क्षेत्र में शनिवार 27 मार्च को रात 10 बजे से लगाया गया लॉकडाउन सोमवार 29 मार्च की सुबह तक लागू रहेगा।

eaglenews24x7

समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

9479681930,

9752009923,

9425155106,