जबलपुर में बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग अति गहरी निंद्रा में,आखिर मामला क्या है जाने...... - eaglenews24x7

Breaking


जबलपुर में बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग अति गहरी निंद्रा में,आखिर मामला क्या है जाने......

जबलपुर में बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग अति गहरी निंद्रा में, आखिर मामला क्या है जाने......


बेखौफ होकर चला रहा है अपना हॉस्पिटल ?



हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन मार्च 2020 में एक्सपायर हो चुका था उसके बाद भी आज तक उसका रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया।



क्या स्वास्थ्य विभाग की हॉस्पिटल संचालक से कुछ साठगांठ है क्यों वो अभी तक वह अपना हॉस्पिटल का संचालन बेफिक्र होकर कर रहा है।



क्या जबलपुर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी करेंगे कड़ी कार्रवाई या फिर एक बार फिर आम जनता के साथ होगा अत्याचार चिकित्सा के नाम पर अस्पतालों की लूट जारी रहेगी।


मामला यह है कि:-

जबलपुर में स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल बेदी नगर मे स्थित है जो कि बिना रजिस्ट्रेशन चला रहा है अपना हॉस्पिटल।


मार्च 2020 मैं हो गया हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन एक्सपायर ?

जब ईगल न्यूज़ की टीम हॉस्पिटल संचालक के पास गई उनसे पूछा आपके हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन जो कि मार्च 2020 में एक्सपायर हो चुका है अभी तक आपके हॉस्पिटल का संचालन क्यों रहा है हॉस्पिटल संचालक के द्वारा ईगल न्यूज़ की टीम को बताया गया कोरोना की वजह से मेरा हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया है।
हास्पिटल संचालक अमित खरे जो कि पेशे से BAMS डॉक्टर है हॉस्पिटल संचालक एक समिति का रजिस्ट्रेशन करा कर रखा हुआ है  जिसके तहत अपने हॉस्पिटल संचालन करके चला रहे हैं।

हॉस्पिटल में लगातार मरीजों का इलाज किया जा रहा है यदि किसी मरीज को किसी प्रकार की समस्या होती है उसका जवाबदार कौन होगा ?

 


जब ईगल न्यूज़ की टीम ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मनीष मिश्रा के संज्ञान में बात बताते हुए जबलपुर स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल के विषय में पूछा तो उनका जवाब यह मिला हॉस्पिटल प्रबंधन के ऊपर कठिन से कठिन कार्यवाही की जाएगी यदि उन्होंने नियम तोड़ा है तो वह कार्यवाही के पात्र होंगे।

देखते हैं कब तक जबलपुर स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल के ऊपर कार्यवाही होगी।


eaglenews24x7

समस्या आपकी संघर्ष हमारा


नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

9479681930,

9752009923,

9425155106,